डॉक्टर ने कहा- गला घोंटने हुई थी रिटायर रेलवे कर्मी की मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:55 AM IST

Yamunanagar News - रिटायर्ड रेलवे कर्मी नंद लाल (72) की मौत बीमारी की वजह से जमीन पर गिरने से नहीं हुई। उनका गला या फिर मुंह-नाक दबाया...

Yamunanagar News - haryana news doctor said threatened retired railway worker39s death
रिटायर्ड रेलवे कर्मी नंद लाल (72) की मौत बीमारी की वजह से जमीन पर गिरने से नहीं हुई। उनका गला या फिर मुंह-नाक दबाया गया। सांस रुकने से मौत हुई है। यह खुलासा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। अभी फाइनल रिपोर्ट आनी बाकी है। प्राथमिक रिपोर्ट मिलते ही पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी हत्या करने वाले का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि पुलिस के शक के घेरे में परिवार के ही लोग हैं। क्योंकि तब परिवार ने इसे बीमारी की वजह से जमीन पर गिरने से मौत होने की बात कही थी। इसलिए पुलिस ने तब कोई केस दर्ज नहीं किया था। हालांकि पुलिस ने तब डॉक्टर्स के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया था। ताकि मौत की वजह क्लीयर हो सके।

14 मई की यह घटना है। तब मृतक की पुत्रवधु ने कहा था कि सुबह जब उनके ससुर देर तक नहीं उठे तो वह उनके रूम में उन्हें उठाने गई। वहां देखा तो वह पलंग पर लेटे थे और उनके सिर के पीछे खून लगा था। उसके बाद उन्होंने अपने पति रविशंकर को फोन पर सूचना दी। उसके बाद वह घर आए और शव को उठाकर नीचे रखा। अंजू रानी का कहना है कि उनका किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। वह बेटे के साथ सब्जी के काम में भी हाथ बटाते थे। हो सकता है कि यह अपने आप ही कहीं गिर गए हों और इनके सिर पर चोट लगी हो। मृतक नंद लाल के बेटे रवि शंकर ने बताया कि वह रेलवे फाटक के पास सब्जी की रेहड़ी लगाता है। वह सुबह सब्जी मंडी यमुनानगर गया था। उसकी प|ी अंजू रानी ने उसे फोन पर बताया कि पिता की मृत्यु हो चुकी है। उनके पिता की मौत बीमारी के कारण गिरने से हुई है। उनके सिर और प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है और न कोई कार्रवाई कराना चाहते।

X
Yamunanagar News - haryana news doctor said threatened retired railway worker39s death
COMMENT