धूलभरी आंधी में कई जगह खंभे व तार टूटे, ब्रेकडाउन रहे फीडर

Yamunanagar News - रात में चली धूलभरी आंधी में एहतियात के लिए बिजली निगम की ओर से सभी फीडर ब्रेकडाउन कर दिए गए। रातभर शहर में ब्लैक आउट...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:40 AM IST
Yamunanagar News - haryana news in many places in the dusty storm the pillars and strings are broken feeders are broken
रात में चली धूलभरी आंधी में एहतियात के लिए बिजली निगम की ओर से सभी फीडर ब्रेकडाउन कर दिए गए। रातभर शहर में ब्लैक आउट की स्थित रही। तेज हवाओं से कई स्थानों पर खंभे व तार टूटने से शहर की 30 कॉलोनियों समेत ग्रामीण इलाकों में भी सुबह नौ बजे तक आपूर्ति सुचारू नहीं हुई। टूटे खंभे व तार की मरम्मत के लिए एक दर्जन फीडर बंद रखे गए। करीब 11 बजे आपूर्ति सुचारू हुई।

सोमवार रात 11 बजे के बाद से धूलभरी आंधी चलने लगी थी। करीब दो घंटे तक तेज हवाएं चलीं। इस दौरान दुकानों व सार्वजनिक स्थानों पर लगे विज्ञापन बोर्ड उड़कर गिर गए। कई स्थानों पर पेड़ व बिजली के पोल व तारे टूट गए। बिजली निगम ने रात 11 बजे ही तेज हवाओं के चलने पर कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए सभी फीडर बंद रखे। सुबह नौ बजे फीडर चालू करने पर भी शहर की 30 कॉलोनियों समेत आसपास के ग्रामीण इलाकों में बत्ती गुल रही। इस पर एसडीओ व जेई स्तर की टीमों ने बिजली के टूटे पोल व तारों की मरम्मत शुरू की। करीब दो घंटे बाद ग्यारह बजे सभी जगह आपूर्ति सुचारू हुई।

इन कॉलोनियों में सुबह 11 बजे तक रही आपूर्ति बंद

यमुना विहार, आजाद नगर, दशमेश कॉलानी, शास्त्री कॉलोनी, कैंप एरिया की कई कॉलोनियों समेत करीब 30 कॉलोनियों में रात से सुबह 11 बजे तक बिजली आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई। इस कारण लोगों को पेयजल किल्लत का भी सामना करना पड़ा।


X
Yamunanagar News - haryana news in many places in the dusty storm the pillars and strings are broken feeders are broken
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना