अनाज मंडी में अवैध रूप से खड़े हो रहे हैं ओवरलोड ट्रक, टूट रहा है फड़

Yamunanagar News - नई अनाज मंडी आजकल अवैध रूप से खड़े होेने वाले ट्रकों का अड्डा बन गई है। मंडी में हर काफी भारी संख्या में अवैध रूप से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Radaur News - haryana news overload trucks are being illegally standing in anaj mandi it is breaking down
नई अनाज मंडी आजकल अवैध रूप से खड़े होेने वाले ट्रकों का अड्डा बन गई है। मंडी में हर काफी भारी संख्या में अवैध रूप से शेड के नीचे ट्रक खड़े रहते हैं। इससे सभी परेशान हैं, लेकिन शिकायत करने के बाद भी मार्केट कमेटी की ओर से इस बारे में कोई कार्यवाही न किए जाने से स्थानीय लोगों में भारी रोष है।

शहर निवासी संदीप, रामकुमार, प्रदीप ने बताया कि शहर की अनाज मंडी में अवैध रूप से हर रोज भारी संख्या में ट्रकों, कैंटर व अन्य भारी वाहनों की अवैध रूप से पार्किंग की जा रही है। भारी भरकम ओवरलोड ट्रकों के मंडी में खड़े होने से मंडी का फड़ टूट रहा है। इससे मार्केट कमेटी को भी भारी नुकसान हो रहा है। मंडी का शेड किसानों की फसलों के लिए बनाया गया है, लेकिन मंडी के शेड के नीचे शहर व क्षेत्र के लोग अपने ट्रकों को अवैध रूप से पार्क करते हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बहुत से ट्रक चालक अपने कंडम व खराब हुए ट्रकों को मंडी में कई कई महीनों तक खड़ा रखते हैं। शहर की मंडी ट्रकों की पार्किंग का अड्डा बनकर रह गई है। स्थानीय लोगों ने मार्केट कमेटी के अधिकारियो से कार्रवाई करने की मांग की है। इस बारे मार्केट कमेटी के सचिव श्यामसिंह ने बताया कि मंडी मे अवैध रूप से वाहन खड़े करने वाले लोगो के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। मंडी के गेट को बंद किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर ही गेट को खोला जाएगा।

रादौर | अनाज मंडी में अवैध रूप से खड़े ट्रक।

X
Radaur News - haryana news overload trucks are being illegally standing in anaj mandi it is breaking down
COMMENT