प्लाइवुड इंडस्ट्री 25 से 30 जुलाई तक रहेगी बंद

Yamunanagar News - यमुनानगर | मीटिंग करते प्लाइवुड व्यापारी। भास्कर न्यूज | यमुनानगर 25 से 30 जुलाई तक प्लाइवुड की सभी इंडस्ट्री बंद...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Yamunanagar News - haryana news plywood industries to remain closed from july 25 to 30
यमुनानगर | मीटिंग करते प्लाइवुड व्यापारी।

भास्कर न्यूज | यमुनानगर

25 से 30 जुलाई तक प्लाइवुड की सभी इंडस्ट्री बंद रहेगी। हरियाणा प्लाइवुड मैन्युफेक्चर एसोसिएशन की गोबिंदपुरी रोड स्थित होटल में मीटिंग हुई। इसमें यह फैसला लिया गया। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि कांवड़ यात्रा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। लेकिन प्लाइवुड इंडस्ट्री कांवड़ यात्रा में पहली बार बंद हो रही है। हर साल लक्कड़ मंडी ही बंद होती है। एसोसिएशन प्रधान जेके बिहानी, सतीश चौपाल, अजय मानिकटाला, रामप्रकाश, विमल चोपड़ा, मनोज कुमार, बलविंद्र, अरूण मोगिंया, अनिल गर्ग, शिव कुमार और सतीश सैनी ने कहा कि कांवड़ यात्रा के दिनों में रूट डाइवर्ट कर दिए जाते हैं। इससे कच्चा माल फैक्ट्री तक नहीं पहुंच पाता। इसके साथ ही तैयार माल दूसरी जगह पर पहुंचाने में भी दिक्कत आती है। इसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है। उनका कहना है कि इन दिनों मंडी भी बंद रहती है। इसलिए फैक्ट्री में कच्चे माल की दिक्कत रहती है। उनका कहना है कि यह फैसला प्लाइवुड एसोसिएशन ने पहली बार लिया है।

मंडी दस दिन तक रहती है बंद: लक्कड़ मंडी भी कांवड़ यात्रा में बंद रहेगी। हर साल मंडी एक सप्ताह से दस दिन तक बंद रहेती है। आढ़तियों का कहना है कि अगले सोमवार से मंडी बंद हो सकती है, लेकिन अभी फैसला नहीं हुआ है।

X
Yamunanagar News - haryana news plywood industries to remain closed from july 25 to 30
COMMENT