पुलिस ने हमलावर किए काबू, आरोप-मास्टरमाइंड नहीं पकड़ा

Yamunanagar News - यमुनानगर | पेपर मिल गेट के सामने मेडिकल स्टोर संचालक और परिवार पर हमला के आरोप में पुलिस ने बस ड्राइवर यशपाल और उसके...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Jagadhari News - haryana news police do not catch attacker charge mastermind
यमुनानगर | पेपर मिल गेट के सामने मेडिकल स्टोर संचालक और परिवार पर हमला के आरोप में पुलिस ने बस ड्राइवर यशपाल और उसके दोस्त रजत, शुभम और साहिल को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर ने साथियों को हमला करने के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद चारों को कोर्ट में पेशकर जेल भेजा गया। पीड़ित ने अपनी शिकायत में स्वामी विवेकानंद अस्पताल संचालक कमल कांत और उनके बेटे का भी नाम दिया है। अभी पुलिस के हाथ उन तक नहीं पहुंचे हैं। हालांकि पुलिस इनके नाम पर जांच की बात कह रही है। बता दें जो आरोपी पकड़े गए हैं इनकी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिनाख्त हुई है।

दवाइयों की रंजिश के चलते कराया गया हमला | जगाधरी रूप नगर निवासी भारतभूषण ने शिकायत दी है कि उसकी स्वामी विवेकानंद अस्पताल के पास दो मेडिकल की दुकानें हैं। शुक्रवार सुबह साढ़े 7 बजे स्वामी विवेका नंद लोट्स वैली सेक्टर-18 की दो बसें मेडिकल स्टोर के सामने खड़ी हो गई। हमने ड्राइवर से उन्हें हटाने को कहा तो उन्होंने कहा कि ये बसें कमलकांत कांबोज और उनके बेटे विक्रांत कांबोज के कहने पर लगाई है। दोपहर 12 बजे के करीब जब वे सब मेडिकल स्टोर पर थे तब कमल व उसके लड़के ने 5-6 लड़के भेजे। जिन्होंन उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि कमलकांत और उसके लड़के ने दुकान से दवाई न बेच पाने की रंजिश को लेकर साजिश के तहत हमला करवाया है।

X
Jagadhari News - haryana news police do not catch attacker charge mastermind
COMMENT