निकाह करने वाली युवती की तलाश में पुलिस टीमों ने चंडीगढ़ में डेरा डाला

Yamunanagar News - जिस वकील के माध्यम से हाईकोर्ट गई युवती, उस पर भी पुलिस की नजर यमुनानगर | धर्म परिवर्तन कर हिंदू युवती के हुमायरा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Yamunanagar News - haryana news police teams camp in chandigarh in search of a married woman
जिस वकील के माध्यम से हाईकोर्ट गई युवती, उस पर भी पुलिस की नजर

यमुनानगर | धर्म परिवर्तन कर हिंदू युवती के हुमायरा बन नबील से शादी करने के बाद हमीदा में तनाव की स्थिति है। जिस हमीदा चौकी में इंस्पेक्टर रैंक का पुलिस अधिकारी तक नहीं जाता था, वहां पर डीएसपी हेडक्वार्टर दो दिन से डेरा डाले हुए हैं। युवती के घर के बाहर पीसीआर तैनात है। वहीं पुलिस की टीमें चंडीगढ़, पंचकूला समेत कई जगह युवक और युवती की तलाश में है, लेकिन पुलिस को उनकी कोई लोकेशन नहीं मिल पा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस हाईकोर्ट की उस वकील पर भी नजर बनाए हुए है, जिसके माध्यम से युवती ने प्रोटेक्शन पिटिशन डाली है। इसके साथ ही पिंजौर के उस मदरसे में भी पुलिस गई, जहां पर दोनों ने निकाह किया था। लेकिन यहां भी पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं लगी।

पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। उनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल ट्रेसिंग पर लगाए हुए हैं, लेकिन उनसे भी नबील की लोकेशन ट्रेस नहीं हुई है। पुलिस ने हमीदा के साथ-साथ उसके रिश्तेदारों व अन्य जगह से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाषचंद ने बताया कि युवती की तलाश में उनकी टीमें लगी हैं। पुलिस की टीमें चंडीगढ़, पंचकूला समेत कई जगह गई हुई हैं। वीरवार शाम तक न तो युवती का पता चल पाया था और न ही युवक का।

हमीदा से संघ वर्कर की बेटी को मुस्लिम युवक ले गया और पिंजौर जाकर किया निकाह: पुराना हमीदा से सोमवार को संघ वर्कर की बेटी घर से लापता हो गई थी। वह घर से सोने-चांदी के आभूषण समेत 50 हजार का कैश ले गई थी। आरोप लगा था कि मुस्लिम युवकों ने उसे अगवा किया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया था, लेकिन तुरंत एक्शन नहीं लिया। इस पर संघ वर्कर ने जब दिल्ली और सीएम हाउस तक बात की तो एडीजीपी तक को यमुनानगर आना पड़ा था। सात टीमें युवती की तलाश में लगाई गई हैं।

X
Yamunanagar News - haryana news police teams camp in chandigarh in search of a married woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना