रेल कर्मियों ने रेलवे बोर्ड सदस्य को समस्याओं से अवगत कराया

Yamunanagar News - भास्कर न्यूज | जगाधरी वर्कशाप उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल कर्मचारी नेता भूपेंद्र सिंह संधू के नेतृत्व...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Jagadhari News - haryana news railway personnel apprised the railway board member of the problems
भास्कर न्यूज | जगाधरी वर्कशाप

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल कर्मचारी नेता भूपेंद्र सिंह संधू के नेतृत्व में शनिवार को सभी कार्यकर्ता रेलवे बोर्ड के एडिशनल सदस्य एके अग्रवाल से मिले। अग्रवाल जगाधरी वर्कशॉप में निरीक्षण के लिए आए हुए थे। यूनियन द्वारा कर्मचारी व उनके परिवार की समस्याओं के बारे में उन्हें विस्तार से बताया गया।

रेलवे बोर्ड मेंबर को रेलवे कर्मचारियों के लिए सेंट्रल स्कूल की मांग के बारे में कहा गया। रेलवे बोर्ड मेंबर ने डिप्टी सीपीओ व सीडब्ल्यूएम को आदेश दिए कि इसका प्रस्ताव उनके पास हेड क्वार्टर भेजिए। संधू ने रेलवे कॉलोनी की जर्जर हालत के बारे में भी उन्हें बताया। उन्हें रिक्वेस्ट की जो ढाई करोड़ रुपया जीएम नॉर्दन रेलवे ने यूआरएमयू पीएनएम मीटिंग में मंजूर किए थे। उसे जल्द से जल्द रिलीज कराया जाए। रेलवे बोर्ड सदस्य ने कहा कि वे आज ही न्यू दिल्ली जाकर जीएम से बात करेंगे। यूनियन द्वारा वर्कशॉप की पुरानी मशीनरी तथा ठेकेदार के काम में लापरवाही के बारे में अवगत कराया। यूनियन द्वारा रेलवे अस्पताल की खस्ता हालत के बारे में भी अवगत करवाया गया। एके अग्रवाल ने अस्पताल को फोर्टीज अस्पताल के पैनल पर लाने का वादा किया।

X
Jagadhari News - haryana news railway personnel apprised the railway board member of the problems
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना