रेप का आरोपी थाने से फरार: मुंशी की होगी डिपार्टमेंटल इंक्वायरी, एसएचओ लाइन हाजिर

Yamunanagar News - यमुनानगर | बुड़िया थाने में गेट के पास कौने में बना है शौचालय। यहां से भागा है रेप का आरोपी। कई थानों में व्यवस्था...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Bilaspur News - haryana news rape accused absconded from police station munshi39s departmental inquiry sho line spot
यमुनानगर | बुड़िया थाने में गेट के पास कौने में बना है शौचालय। यहां से भागा है रेप का आरोपी।

कई थानों में व्यवस्था नहीं ठीक, इसलिए आ रही ऐसी नौबत

जिले में 13 पुलिस थाने हैं। बुड़िया का थाना मकान की बिल्डिंग में चल रहा है। खिजराबाद का थाना अनाज मंडी में किसानों के लिए बने विश्रामगृह में लंबे समय से चल रहा है। बिलासपुर थाना भी कंडम बिल्डिंग में है। जठलाना थाना किराए की बिल्डिंग में चल रहा है। यह भी मकान की बिल्डिंग है। इसके साथ ही फर्कपुर थाना भी मकान की बिल्डिंग है। इस तरह से इन थानों में हवालात और थाना सिस्टम की व्यवस्था नियम अनुसार नहीं है। थाने के कर्मचारियों को गिरफ्तार किए गए आरोपियों का पहरा देना पड़ता है। वहीं अगर पुलिस चौकियों की बात करें तो इनमें हालात और भी ज्यादा खराब हैं। कई में जांच अधिकारी के बैठने तक की व्यवस्था ठीक नहीं है।

होमगार्ड को खड़ा कर मैं फोन सुनने लग गया : मुंशी

मुंशी राकेश ने बताया कि रेप के आरोपी बाबू ने सुबह के समय शौच जाने की इच्छा जताई। वह उसे हवालात से निकाल शौचालय में ले गया। वहां पर होमगार्ड कर्मी को खड़ा कर दिया और वह फोन सुनने लग गया। तभी कुछ देर बाद होम गार्ड जवान ने बताया कि बाबू फरार हो गया। उसे तलाशा भी गया, लेकिन पता नहीं चला। बता दें बुड़िया थाने के हवालात में शौचालय नहीं है। गेट के पास ही कौने में शौचालय है।

X
Bilaspur News - haryana news rape accused absconded from police station munshi39s departmental inquiry sho line spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना