739 मीट्रिक टन सरकारी चावल हजम करने का आरोपी राइस मिल संचालक नरेश काबू, रिमांड पर

Yamunanagar News - 739 मीट्रिक टन सरकारी चावल को हजम करने के आरोपी जय बाला सुंदरी राइस मिल के मालिक नरेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Yamunanagar News - haryana news rice mill operator naresh kabu accused of digging 739 mt of official rice on remand
739 मीट्रिक टन सरकारी चावल को हजम करने के आरोपी जय बाला सुंदरी राइस मिल के मालिक नरेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी एक साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। सामने आया है कि वह पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए बिहार में भी रहा और अन्य कई जगह पर छिपा रहा। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। छप्पर एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि आरोपी नरेश कुमार पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था। जब पुलिस को पता चला कि वह घर आया हुआ है तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया। आरोपी ने सरकारी चावल को कहां पर बेचा था, इसके अलावा भी अन्य पहलुओं पर पूछताछ की जा रही है।

739 मीट्रिक टन चावल लेना है सरकार को| अधिकारियों के अनुसार साल 2013-14 में जय बाला सुंदरी राइस मिल ने सरकार ने चावल निकालने के लिए धान दी थी। सरकार को 739 मीट्रिक टन चावल वापस करना था, जोकि नहीं दिया गया।

इस चावल की कीमत करीब पौने दो करोड़ थी। चावल देने के लिए कई बार विभाग की ओर से राइस मिलर्स को नोटिस भी दिए गए थे, लेकिन चावल नहीं दिया गया। इस पर पुलिस में एफआईआर करवाई गई।

X
Yamunanagar News - haryana news rice mill operator naresh kabu accused of digging 739 mt of official rice on remand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना