पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Yamunanagar News Haryana News Rosa Murder Coin39s Son In Law May Be Present In Front Of Investigating Agency

रोजी मर्डर: सिक्का का दामाद आज जांच एजेंसी के सामने हो सकता पेश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
यमुनानगर| न्यू जैन नगर निवासी रोजी मर्डर केस की जांच में रविवार दोपहर 12 बजे आरोपी राजेंद्र सिक्का का दामाद अंबाला निवासी ईशान शामिल हो सकता है। उसने पुलिस को खुद सूचना दी थी कि वह रविवार को जांच में शामिल होगा। आरोपी सिक्का के दामाद से सिक्का व उसके बेटे के बारे में पूछताछ की जानी है। इसके लिए डिटेक्टिव स्टाफ ने 30 जून व एक जुलाई को ईशान को नोटिस भेजे थे।

लेकिन वह ‌पेश नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की चेतावनी दी थी। शनिवार को इशान ने डिटेक्टिव स्टाफ की जांच में शामिल होने की बात इंचार्ज को कही। उधर, आरोपी नौकर के डीएनए टेस्ट के लिए सेंपल लेकर मधुबन जांच के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस को उसकी भी रिपोर्ट का इंतजार है। बता दें कि बीती 16 मई को न्यू जैन नगर में स्टोन क्रशर और स्क्रीनिंग प्लांट संचालक दीपांशू उर्फ मोंटी की प|ी रोजी की हत्या हो गई थी। उनकी तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में उनके नौकर बिहार निवासी राजेश को गिरफ्तार किया है। तब पुलिस ने दावा किया था नौकर ने कबूल किया है कि रोजी उसे भरपेट रोटी नहीं देती थी। इसी वजह से उसने उसकी हत्या की। बाद में पुलिस ने कहा था कि नौकर ने बताया कि उसने रोजी के ससुर राजेंद्र के कहने पर हत्या की है। उसे 50 हजार का लालच दिया गया था। सिक्का इस खुलासे के बाद एसपी से मिले थे और सीआईए टू की पूरी कार्रवाई पर सवाल उठाए थे। तब एसपी ने जांच डिटेक्टिव को ट्रांसफर कर दी थी। रोजी का ससुर तभी से फरार है।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement