गांव के सरपंच को थाने में देनी होगी गांव से जाने वाले कांवड़ियाें की जानकारी

Yamunanagar News - हरिद्वार व गौमुख से पवित्र जल लाने गए गांव के युवाओं का सही आंकड़ा गांव के सरपंच को संबंधित थाने में देना होगा।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Bilaspur News - haryana news sarpanch of village should be given in the police station
हरिद्वार व गौमुख से पवित्र जल लाने गए गांव के युवाओं का सही आंकड़ा गांव के सरपंच को संबंधित थाने में देना होगा। इससे प्रशासन शिव भक्तों की सुरक्षा के लिए प्लान बनाकर उसे सही से लागू करेगा। इस बारे बिलासपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दीदार सिंह ने क्षेत्र के सरपंचों व मोजिज लोगों को दिशा-निर्देश जारी किए। बिलासपुर थाने का चार्ज संभालते ही इंस्पेक्टर दीदार सिंह ने कहा कि क्षेत्र में कांवड़ियाें की सुरक्षा के मद्देनजर निर्णय लिया गया कि गांव के सरपंच को अपने गांव से जल लेने जाने वाले हर युवा का आधार कार्ड नंबर, टेलीफोन व अन्य जरूरी जानकारी जुटाकर थाने में देनी होगी, ताकि जरूरत के समय कांवड़ियाें की रक्षा की जा सके।

डीजे पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध : एसएचओ : एसएचओ दीदार सिंह ने कहा कि इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। जिस किसी वाहन पर डीजे लगा होगा, उसे यूपी में जब्त किया जा सकता है। उन्होंने सभी शिवभक्तों से अपील की कि वे जल लेने जाते वक्त अपने साथ डीजे न लेकर जाएं। उन्होंने सभी डीजे संचालकों से भी अपील की कि कांवड़ियों को किराए पर डीजे न दें।

X
Bilaspur News - haryana news sarpanch of village should be given in the police station
COMMENT