बोर्ड परीक्षा के परिणाम पर एडीसी के शोकॉज नोटिस जारी करने के विरोध में उतरे अध्यापक

Yamunanagar News - बोर्ड परीक्षा में 40 प्रतिशत से कम परिणाम पर स्कूलों प्रभारी व विभिन्न विषयों के टीचर्स पर एडीसी प्रशांत पंवार की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Yamunanagar News - haryana news teachers opposed to issuing notice of adc on the consequences of board examination
बोर्ड परीक्षा में 40 प्रतिशत से कम परिणाम पर स्कूलों प्रभारी व विभिन्न विषयों के टीचर्स पर एडीसी प्रशांत पंवार की शोकॉज नोटिस जारी करने के आदेश देने की कार्रवाई के विरोध में गुरुवार को नेहरू पार्क में संयुक्त शिक्षा संघर्ष समिति के बैनर तले राजकीय स्कूलों के प्रिंसिपलों व टीचर्स ने बैठक की। इसमें निर्णय लिया कि 19 जून को सचिवालय में एडीसी के खिलाफ प्रदर्शन होगा। बैठक के बाद प्रतिनिधिमंडल ने जगाधरी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विधानसभा स्पीकर कंवरपाल को ज्ञापन साैंपा।

मीटिंग की अध्यक्षता हसला के जिला प्रधान परमजीत सिंह संधू ने की। उन्होंने कहा कि मीटिंग में एडीसी द्वारा शिक्षकों को अपमानित करने पर सभी ने कड़े शब्दों में निंदा की है। हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ के राज्य प्रधान प्रदीप सरीन ने कहा कि अध्यापक अपना अपमान सहन नहीं कर सकता। एडीसी जो कि एक आईएएस हैं वे अध्यापकों का अपमान करें ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं। मौके पर हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के महासचिव जगपाल सिंह, हसला राज्य उपप्रधान वेद प्रकाश, राज्य सचिव धर्मपाल राठौर, प्रधानाचार्य एसोसिएशन संगठन के जिला प्रधान रामप्रकाश, मीडिया एडवाइजर शशिकांत समेत अन्य मौजूद रहे।

राजकीय स्कूलों के अध्यापक व प्रिंसीपल संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले स्पीकर से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

X
Yamunanagar News - haryana news teachers opposed to issuing notice of adc on the consequences of board examination
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना