बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था बाइक में तेल खत्म हुआ तो पकड़ा

Yamunanagar News - मुकारमपुर गांव से गली में खेलती 8 साल की बच्ची को एक ग्रामीण बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गया। साथ में खेल रहे बच्चों...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST
Chacharauli News - haryana news the baby was abducted and the oil was over in the bike
मुकारमपुर गांव से गली में खेलती 8 साल की बच्ची को एक ग्रामीण बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गया। साथ में खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया और बच्ची के मां को उसके बारे में बताया। बच्ची की मां व ग्रामीणों ने उस व्यक्ति का पीछा किया। सभापुर गांव के पास ग्रामीणों ने अपहरणकर्ता को दबोच लिया और बच्ची उसके कब्जे से मुक्त कराया।

मामले की सूचना मिलते पुलिस ने गांव पहुंचकर बच्ची का बयान लेकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। मुकारमपुर के पूर्व सरपंच इस्लाम ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के नन्हेड़ा निवासी एक व्यक्ति उनके गांव मुकारमपुर में किराए के मकान में अपने बीवी बच्चों समेत रहता है। वह व्यक्ति फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करता है। शुक्रवार दोपहर को गांव का ही एक व्यक्ति उनकी 8 साल की बच्ची को घर के बाहर से खेलते हुई बच्चे का अपहरण कर ले गया। सभापुर गांव के पास अपहरणकर्ता की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया उसके तुरंत बाद ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बच्ची को उसके कब्जे से मुक्त कराया और उस व्यक्ति को पकड़कर गांव में ले आए। । बुढ़िया थाना प्रभारी राम कुमार ने बताया कि मुकारमपुर निवासी मुस्तफा के खिलाफ गांव की एक महिला की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। जोकि शिकायतकर्ता की बच्ची का अपहरण करके ले गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

X
Chacharauli News - haryana news the baby was abducted and the oil was over in the bike
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना