मुंशी और लेबर कर्मी जिस फैक्ट्री में नौकरी करते थे, उसी में करते थे चोरी

Yamunanagar News - मेटल फैक्ट्री मालिक ने मुंशी और एक मजदूर पर फैक्ट्री में चोरी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि चोरी करते उसने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Yamunanagar News - haryana news the scribe and laborer who used to work in the factory were used to steal
मेटल फैक्ट्री मालिक ने मुंशी और एक मजदूर पर फैक्ट्री में चोरी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि चोरी करते उसने उन्हें रंगे हाथों दबोच लिया था। तब उन्होंने उसे कहा था कि जो भी सामान चोरी उन्होंने किया है वे उसे वापस लौटा देंगे या फिर पैसे दे देंगे। आरोप है कि न तो सामान लौटाया और न ही पैसे दिए। इससे फैक्ट्री मालिक ने शिकायत पुलिस को दी। जो सामान चोरी किया गया है कि वह 4.50 लाख रुपए कीमत का बताया जा रहा है।

द्वारका इंटरप्राइजिज जगाधरी के संचालक राजेश गर्ग ने जगाधरी शहर पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी फैक्ट्री में पांच साल से अरुण बंसल मुंशी की नौकरी करता था। यूपी निवासी मुन्ना फैक्ट्री में लेबर का काम करता था। इन दोनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पीतल की गुल्ली चोरी की थी। मुन्ना को तो रंगे हाथों पकड़ा भी था। उस समय अरुण बंसल और मुन्ना ने माना था कि वे पहले भी यह काम कर चुके हैं। तब उन्होंने वादा किया कि चोरी किया गया सामान बरामद करवा देंगे या फिर चोरी सामान के पैसे देेंगे। आज तक न तो चोरी की गई पीतल बरामद करवाई और न ही पैसा वापस किया। उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने धारा-381 में केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ मनोज कुमार का कहना है कि फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Yamunanagar News - haryana news the scribe and laborer who used to work in the factory were used to steal
COMMENT