पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Yamunanagar News New Happie39s Harleen State Science Exhibition Selection

न्यू हैप्पी की हरलीन का स्टेट साइंस प्रदर्शनी के लिए चयन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल की कक्षा दसवीं की छात्रा हरलीन कौर ने विज्ञान प्रदर्शनी में शानदार प्रदर्शन कर विद्यालय एवं जिले का नाम रोशन किया है।

भारत सरकार द्वारा मिनिस्ट्री ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में इंस्पायर स्कीम द्वारा विद्यार्थियों में विज्ञान के प्रति रूचि बढ़ाने, शोधकार्य के रूप में अपनाने के लिए प्रेरित किया जाता है। इसी इंस्पायर स्कीम के तहत स्कूल की कक्षा दसवीं की छात्रा हरलीन कौर का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया। जिला विज्ञान विशेषज्ञ विशाल ने दस हजार रुपए इनाम स्वरूप एवं प्रशस्ति प्रमाण पत्रा देकर हरलीन कौर को सम्मानित किया।

स्कूल प्रबंधन कमेटी के चेयरमैन जीएस शर्मा ने कहा कि विज्ञान के क्षेत्र में हमारा देश काफी उन्नति कर चुका है। आज के युवा ही आने वाले कल का भविष्य हैं। उन्होंने हरलीन की विज्ञान के प्रति रूचि एवं कठोर परिश्रम की सराहना की। प्राचार्य डॉ. बिंदु शर्मा ने कहा कि यह विद्यालय एवं पूरे जिले के लिए हर्ष का विषय है।

शानदार प्रदर्शन कर लाैटी विज्ञान प्रदर्शनी में न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल की दसवीं की छात्रा हरलीन कौर काे सम्मानित करतीं प्राचार्या डॉ. बिंदु शर्मा।

खबरें और भी हैं...