--Advertisement--

आरएमपी डॉक्टर ने दो भाइयों पर लगाया रंजिशन मारपीट का आरोप

बोले- 15 साल पहले पोर्न सीडी दुकान में रखने से किया था मना, इसी की रंजिश आरोप- दो बार पहले मारपीट कर चुके, इसी वजह...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:46 AM IST
Yamunanagar - rmp doctor charged with ransom injuries on two brothers
बोले- 15 साल पहले पोर्न सीडी दुकान में रखने से किया था मना, इसी की रंजिश

आरोप- दो बार पहले मारपीट कर चुके, इसी वजह से छह जगह बदलनी पड़ी दुकान

भास्कर न्यूज | यमुनानगर

प्रोफेसर कॉलोनी में क्लीनिक चलाने वाले आरएमपी डॉक्टर ने दो भाइयों पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि दोनों भाई पहले भी उसके साथ दो बार मारपीट कर चुके हैं। दोनों बार पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की। हमला करने वाले दोनों भाई साल 2003 से उससे रंजिश रखे हुए हैं। उनकी वजह से वह छह बार दुकान बदल चुका है, लेकिन वे उसका पीछा नहीं छोड़ रहे। अब उसने प्रोफेसर कॉलोनी में आकर दुकान खोली थी। यहां पर भी वे उसका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। डॉक्टर का आरोप है कि अब फिर उसके साथ मारपीट की गई। वह शाम साढ़े सात बजे घर जा रहा था। जैसे ही वह प्रोफेसर कॉलोनी में श्मशानघाट के पास पहुंचा तो दोनों भाइयों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट की। उसने शिकायत रामपुरा पुलिस चौकी मेें दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है। दोनों पक्षों को बातचीत के लिए बुलाया हुआ है।

शिकायतकर्ता रामचंद्र दत्त ने बताया कि उसका साल 2003 में परशुराम चौक पर क्लीनिक होता था। वहां पर एक सीडी और टीवी की दुकान होती थी। दुकानदार उसक दुकान में पोर्न मूवी की सीडी छिपाकर रखता था। एक दिन उसने सीडी नीचे गिरी देखी और वह चलाकर देखी तो वह पोर्न फिल्म की थी। उसने तभी अपने क्लीनिक पर सीडी रखने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही उसके साथ दुकानदार रंजिश रखने लगा था। वहां पर उसका क्लीनिक नहीं चलने दिया। वहां से छोटी लाइन पर क्लीनिक किया। यहां पर भी उसका क्लीनिक चलने नहीं दिया गया। इसके बाद साल 2007 में त्यागी गार्डन में क्लीनिक गया, लेकिन वे वहां पर भी आ गए। उसने कांसापुर में उसके बाद अब प्रोफेसर कॉलोनी में क्लीनिक किया है। यहां पर भी वे उसका क्लीनिक चलने नहीं दे रहे हैं।

डॉक्टर ने बताया कि उसे उनके सभी राज पता हैं। वह उनकी शिकायत सीएम, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को कर चुका है। किसी ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इसलिए वे लगातार शिकायत कर रहा है। क्योंकि उन्होंने उसका क्लीनिक चलने नहीं दिया। इसलिए वह लगातार उनके खिलाफ शिकायत दे रहा है।

शिकायत आई, बातचीत के लिए समय दिया है


X
Yamunanagar - rmp doctor charged with ransom injuries on two brothers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..