--Advertisement--

बुबका रोड पर अवैध कब्जों से दुकानदार व वाहन चालक परेशान

Yamunanagar News - शहर के बुबका रोड पर अतिक्रमण की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। दुकानों के आगे दुकानदारों द्वारा किए गए...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Radaur News - shopkeeper and driver troubled by illegal occupation on bubka road
शहर के बुबका रोड पर अतिक्रमण की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। दुकानों के आगे दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण से हर रोज वाहनों का जाम लगा रहता है। जिस कारण स्थानीय व क्षेत्र के लोग बेहद परेशान हैं, लेकिन नगर पालिका की ओर से इस बारे में कोई कार्रवाई न किए जाने से स्थानीय लोगों में नपा की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन जाम के कारण बुबका रोड पर लोग आपस में लड़ते रहते हैं। जिससे सभी परेशान हैं। दुकानदार अपनी दुकानों के आगे 10 से 15 फुट तक सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण करने का काम कर रहे हैं। बार-बार मना किए जाने के बावजूद दुकानदार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। स्थानीय लोगों ने नगरपालिका चेयरमैन सुदेश रानी मेहता से मांग की है कि शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर सड़कों पर सामान रखने वाले दुकानदारों का सामान नगरपालिका द्वारा जब्त किया जाए। शुक्रवार को बुबका रोड पर जाम के कारण दो कारें आपस में भिड़ गई थी। इसके बाद रोड पर लंबा जाम लग गया था। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में आसपास के लोगों ने जाम को खुलवाया।

X
Radaur News - shopkeeper and driver troubled by illegal occupation on bubka road
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..