• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • 5 crore, sought from Dr. Maggo, in the name of setting up rape case, and returning biological daughter, case filed on 4

अम्बाला / रेप केस सेटल करने और जैविक बेटी लौटाने के नाम पर डॉ. मग्गो से मांगे 5 करोड़, 4 पर केस दर्ज



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • आरोपियों में अम्बाला के अस्पताल संचालक के परिवार के तीन सदस्य शामिल

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 06:23 AM IST

अम्बाला. अम्बाला की शादीशुदा डॉक्टर की पौने तीन साल की बच्ची को अपनी जैविक बेटी बताने के मामले में अब नया मोड़ आया है। फैमिली कोर्ट में याचिका लगाने वाले एम्स के डॉक्टर नवनीत मग्गो ने महिला डॉक्टर के ससुराल के तीन लोगों समेत चार लोगों के खिलाफ ऋषिकेश थाने में केस दर्ज कराया है। इस केस में आईटी एक्ट, मानहानि, डर दिखाकर वसूली करने की धाराएं लगी हैं।

 

 

आरोपियों में देहरादून का एक व्यक्ति और अम्बाला के एक अस्पताल संचालक के परिवार के तीन लोग शामिल हैं। डॉ. मग्गो का आरोप है कि बच्ची की मां द्वारा अम्बाला में दर्ज कराए गए रेप केस काे सेटल करने और बेटी लौटाने के लिए उनसे 5 करोड़ की डिमांड की गई है। यही नहीं डॉ. मग्गो के खिलाफ दर्ज एफआईआर और बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया में डालकर उन्हें तथा उनकी बेटी को बदनाम करने की कोशिश की गई।


शिकायत में डॉ. मग्गो ने कहा कि पहले उनके पास अम्बाला के अस्पताल से धमकी भरा खत भेजा गया। कुछ दिन के बाद उनके पास फोन आया कि वह उनके साथ सेटलमेंट कर लें। सेटलमेंट 5 करोड़ रुपए की करने की बात कही गई। डॉ. मग्गो को धमकी दी गई कि अगर वह सेटलमेंट नहीं करते तो वह उन्हें तथा उनकी पौने तीन साल की बेटी को मरवा देंगे। उल्लेखनीय है कि डॉक्टर मग्गो ने फैमिली कोर्ट में याचिका लगाई है कि महिला डाॅक्टर के साथ लिव-इन रिलेशन में बच्ची पैदा हुई। अब महिला डाॅक्टर पति और दूसरी बेटी के साथ विदेश चली गई है। जबकि उनकी जैविक (बॉयोलॉजिकल)बेटी को अपने ससुराल छोड़ गई है। डॉ. मग्गाे ने बच्ची की कस्टडी मांगी है। कोर्ट में महिला डॉक्टर को बच्ची के साथ अदालत में आने का समन किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना