हरियाणा / काम से लौटे माता-पिता तो फंदे से लटका मिला 10 में पढ़ने वाले बेटे का शव

अंबाला में संदिग्ध हालात में मौत के बाद शव को ले जाते परिजन। अंबाला में संदिग्ध हालात में मौत के बाद शव को ले जाते परिजन।
a boy student of 10th clsass found dead and hanged in the house
X
अंबाला में संदिग्ध हालात में मौत के बाद शव को ले जाते परिजन।अंबाला में संदिग्ध हालात में मौत के बाद शव को ले जाते परिजन।
a boy student of 10th clsass found dead and hanged in the house

  • अंबाला छावनी के दिलीपगढ़ इलाके की घटना, 15 साल के संजीव के रूप में हुई है किशोर की पहचान
  • खिड़की से चुन्नी से बंधा हुआ दीवार के साथ लगा हुआ खड़ा था संजीव, नहीं मिला बोलने पर जवाब
  • आत्महत्या की बात से इनकार कर रहे हैं परिजन

दैनिक भास्कर

Nov 07, 2019, 06:56 PM IST

अंबाला. अंबाला छावनी इलाके के दिलीपगढ़ कस्बे में गुरुवार को एक किशोर का शव घर में ही फंदे से लटका मिला। वह 10वीं कक्षा में पढ़ता था। बताया जाता है कि घटना के वक्त उसके कामगार मां-बाप काम पर गए हुए थे, लौटने के बाद बेटे का शव फंदे से झूलता मिला। सूचना के पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, मगर आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। परिजन आत्महत्या की बात से इनकार कर रहे हैं।

 

किशोर की पहचान 15 साल के संजीव के रूप में हुई है, जो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। उसका पिता गाड़ियां साफ करने का काम करता है तो मां लोगाें के घरों में साफ-सफाई करती है। गुरुवार को वो दोनों अपने-अपने काम पर गए हुए थे। घर लौटे तो संजीव का शव फंदे से झूलता मिला। पिता सुदेश का कहना है की वो जब काम से घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि संजीव खिड़की से चुन्नी से बंधा हुआ दीवार के साथ लगा हुआ खड़ा था। उन्होंने संजीव को कई बार आवाज लगाई, लेकिन उसके जवाब न देने पर वो उस कमरे में गए तो उन्होंने वहां पर संजीव को मृत पाया और कमरे का पिछला दरवाजा खुला पड़ा था। सुदेश कुमार से पूछे जाने पर की क्या आपको लगता है की संजीव ने आत्महत्या की है तो उन्होंने कहा कि वह क्यों आत्महत्या करेगा, उसके पास कोई ऐसा कारण नहीं था।

 

वहीं जांच अधिकारी कृष्ण कुमार का कहना है कि मृतक के गले पर चुन्नी के निशान पाए गए हैं और हमने एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई है, जो आगे की जांच करेगी और उसके अनुसार जैसी भी स्थिति होगी और जांच में जो सामने आएगा हम उसके अनुसार इस केस में काम करेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना