हादसा / स्कूल वैन के खिड़की से गर्दन बाहर निकाल रहा था 5 साल का बच्चा, ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मौत



a KG student died in a road accident at the village Mirzapur of Kurukshetra District
X
a KG student died in a road accident at the village Mirzapur of Kurukshetra District

  • कुरुक्षेत्र जिले के गांव मिर्जापुर के पास की है घटना, गांव बारवा का 5 साल का बच्चा अकेला था बस में
  • गांव के सरपंच व अन्य लोगों के साथ बच्चे अक्षत के परिजनों ने लगाया स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 02:26 PM IST

कुरूक्षेत्र. कुरुक्षेत्र में मंगलवार को सड़क हादसे में केजी में पढ़ने वाले बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह जब स्कूल वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तो इसमें सवार यह नन्हा बच्चा खिड़की से गर्दन बाहर निकाल रहा था। अचानक पास से गुरजती एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से सबूत मिटाने की कोशिश की जा रही है।

 

घटना कुरुक्षेत्र जिले के गांव मिर्जापुर के पास की है। मृतक बच्चे की पहचान बारवा गांव के 5 वर्षीय अक्षत के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रोज की तरह स्कूल वैन में सवार हुआ था। वैन में कोई अटेंडेंट वगैरह नहीं होने के चलते मासूम अक्षत ने सिर खिड़की से बाहर निकाला और इसी वजह से वह दुर्घटना का शिकार हो गया। उसका सिर अचानक वैन को क्रॉस कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही घर में मातम पसर गया। पुलिस व परिजन अस्पताल में पहुंचे, वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

 

दूसरी ओर इस घटना के बाद लोग गुस्से में आ गए। गांव के सरपंच व अन्य लोगों के साथ बच्चे अक्षत के परिजन घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं। उनका आरोप है कि इस घोर लापरवाही की जिम्मेदारी स्कूल की है और स्कूल में सबूत मिटाने की कोशिश की गई। लोगों को समझाते-बुझाते हुए पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कुरुक्षेत्र सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना