हादसा / नहर में टूटे पेड़ पर ले रहा था सेल्फी, वही तस्वीर बनी जिंदगी की आखिरी निशानी

X

  • यमुनानगर के हमीदां निवासी आशीष कुमार (17) के रूप में हुई मृतक युवक की पहचान
  • दोस्त के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने डेढ़ घंटे बाद निकाला तो थम चुकी थी सांसें

Apr 23, 2019, 07:28 PM IST

यमुनानगर. यमुनानगर में एक युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब दोस्तों के साथ पश्चिमी यमुना नहर में नहाने गया था। बताया जाता है कि वह वहां के अपने राउंड को यादगार बनाना चाहता था। नहर में गिरे एक टूटे पेड़ पर चढ़कर खुद अपनी ही फोटो खींचने लगा तो पानी के तेज बहाव में बह गया। बाद में बड़ी मुश्किल से परिजनों को समझा-बुझाकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद लाश को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

 

मृतक युवक की पहचान यमुनानगर के हमीदां (खड्ढा कॉलोनी) निवासी आशीष कुमार (17) के रूप में हुई है। वह दोस्तों के साथ पश्चिमी यमुना नहर में नहाने गया था। अचानक नहर के बीच में टूटे पड़े पेड़ पर जा पहुंचा। वहां जैसे ही पेड़ की टहनी छोड़कर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा तो नहर में गिर गया।

 

इसके बाद वहां पर मौजूद उसके दोस्त ने शोर मचाया और अन्य लोग वहां पर पहुंचे। युवक को निकालने में करीब डेढ़ घंटा लग गया। जब तक उसे निकाला गया, उसकी मौत हो चुकी थी। इस दौरान वहां पर पहुंचे उनके एरिया और परिवार के लोग भड़क गए। उनका आरोप था कि पुलिस सूचना देने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस के देरी से आने पर उन्होंने जमकर भड़ास निकाली। हालांकि पुलिस ने उन्हें शांत किया। पता यह भ्मी चला है कि आशीष को तैरना नहीं आता था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना