पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुजरात की महिला को चंडीगड़ से लाकर साढौरा में किया गैंगरेप, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो प्रतीकात्मक है।
  • नौकरी का झांसा देकर चंडीगढ़ से साढौरा लाए थे आरोपी
  • 30 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर नौकरी लगवाने का झांसा
Advertisement
Advertisement

यमुनानगर। चंडीगढ़ से एक महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर साढौरा में लाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। महिला ने दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, हालांकि उसे यहां पर लाने में एक महिला समेत पांच लोग शामिल हैं। पुलिस ने देर रात आरोपी महिला और एक अन्य व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही कइयों को हिरासत में लिया है। 


गुजरात निवासी महिला ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी है कि उसका पति के साथ तलाक हो गया है। वह काम की तलाश में थी। वह चंडीगढ़ में किराए के मकान में रह रही है। उसका चंडीगढ़ के अमन से संपर्क हुआ। उसने उसे नौकरी दिलाने की बात कही। उसने एक मार्च को उसे बिलासपुर निवासी युवती से मिलवाया। 


वह उन्हें चंडीगढ़ में एयरपोर्ट लाइट पर मिली। उसने उसे 30 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर नौकरी लगवाने की बात कही। वह उसे ऑटो में बैठाकर ग्रीन वैली होटल साढौरा में ले गई। वहां पर होटल में उसे एक कमरे में बैठा दिया गया। इसके बाद वहां पर दो लोग आए। उन्होंने उसके साथ वहां पर गलत काम किया। 


वहां पर शोर मचा दिया तो होटल का मालिक वहां आया। उसने भी उसे धमकाना शुरू कर दिया। उसने किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। साढौरा थाना प्रभारी कमलदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा-376डी, 506 और 120बी में केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement