पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Anil Vij Rahul Priyanka Gandhi | Haryana Home Minister Anil Vij On Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi Over Delhi Jawaharlal University Violence

राहुल और प्रियंका गांधी बार-बार यूनिवर्सिटी जाते थे, ये उसी का नतीजा है: मंत्री अनिल विज

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज।
  • विज ने कहा- शिक्षा के मंदिर में राजनीतिज्ञों का प्रवेश होगा तो वहां हालत ऐसे ही खराब होंगे

अम्बाला. विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएयनू) में हुई हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विज ने कहा कि शिक्षा के मंदिर में नेताओं का प्रवेश होगा तो वहां खराबा होगा ही होगा। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व अन्य नेता बार-बार जेएनयू में जाते थे। ये सब उसका ही नतीजा है। गौरतलब है कि रविवार शाम को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोगों ने घुसकर तोड़फोड़ और छात्रों से मारपीट की थी। इसमें जेएनयू अध्यक्ष समेत 35 छात्र घायल हो गए थे। 


इस दौरान विज ने नागरिकता कानून (सीएए) पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में जो विपक्षी सीएए का विरोध कर रहे हैं, उन्हें यह कानून जरुर देखना चाहिए। बिल इसलिए लाया गया था कि पड़ोसी देशों में रहने वाले अल्पसंख्यकों पर ज्यादती हो रही हैं। उन्हें आगे बढ़ने के अवसर नहीं दिए जा रहे हैं। उनके धार्मिक संस्थानों पर तोड़फोड़ की जा रही है। वे किसी तरह हिंदुस्तान में आ गए हैं। उन्हें नागरिकता देने के लिए यह बिल पास किया गया है। लेकिन विपक्षी पार्टियों को यह समझ नहीं आ रहा।

पहले भी प्रियंका और राहुल गांधी पर साधा था निशाना
नागरिकता संशोधन बिल को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सावधान, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लाइव पेट्रोल बम हैं। वे कहीं भी आग लगवा सकते हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं।


अनिल विज ने प्रियंका गांधी द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भगवा को लेकर की गई टिप्पणी पर भी तंज कसा था। विज ने कहा था कि प्रियंका गांधी को हिंदू धर्म का क्या पता है, जिसको अपने दादा के धर्म और नाम का नहीं पता। कभी इन्होंने उसका जन्मदिन नहीं मनाया और न ही अपने दादा का नाम तक लिया तो यह हिंदू धर्म के बारे में क्या जानते हैं?

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें