पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुद तो इटली से आकर नागरिकता ले ली, जिनका मूल देश, उनका कर रहे विरोध

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज।
  • नागरिकता संशोधन बिल पर अनिल विज ने विपक्ष पर साधा निशाना
Advertisement
Advertisement

अम्बाला। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज नागरिकता संशोधन बिल पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोमवार को विज ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को बांटने का काम कर रहे हैं। खुद तो इटली से आकर नागरिकता ले ली, जो हिंदु पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित हो रहे थे, जो हिंदुस्तान आकर गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे, उनको नागरिकता देने का विरोध कर रहे हैं। जिनका ये मूल देश है। 


पश्चिम बंगाल के मंत्री सिद्दीक उल्ला चौधरी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हवाई अड्डे से बाहर कदम नहीं रखने देने की धमकी पर विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि पश्चिम बंगाल भी हिंदुस्तान का हिस्सा है। हिंदुस्तान का कोई भी आदमी पश्चिम बंगाल में निर्बाध रूप से जा सकता है। वहीं की सरकार के दिमाग में शायद ये गलतफहमी  है कि वे उस प्रदेश के राजा हैं। वे राजा नहीं प्रजातांत्रिक तरीके से चुने गए सीएम हैं। किसी को भी कोई प्रदेश में जाने से नहीं रोक सकता। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement