खुलासा / सस्ते सोने के नाम पर ठगता पैसे, वापस मांगने पर पत्नी से रेप केस कराने की धमकी दिलवाता था कैंडी



Candy was cheated on the name of cheap gold
X
Candy was cheated on the name of cheap gold

  • ठगी करने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर निकलता था, पत्नी को भी रखता था साथ
  • एफआईआर और पुलिस जांच में सामने आ रहे केस

Jul 10, 2019, 05:17 AM IST

कैथल (प्रदीप ढुल). शरीफगढ़ के बेईमान बाबा राजेश उर्फ कैंडी की रोज नई करतूतें सामने आ रही हैं। पुलिस में दर्ज एफआईआर पर जांच में खुलासा हुआ है कि कैंडी लोगों से सस्ता सोना देने के नाम पर करोड़ों रुपए ठगता था। कोई वापस मांगता तो उसकी पत्नी अपने कपड़े फाड़कर चिल्लाने लगती अाैर पीड़ित को रेप केस दर्ज कराने की धमकी देती थी।

 

वे पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते थे। इस कारण ठगी के शिकार लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से भी डरते कि कहीं रेप केस न दर्ज हो जाए। इसके अलावा बेईमान बाबा कैंडी कार पर बाइक की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ठगी करने निकलता था। इस दौरान उसकी कथित पत्नी साक्षी भी साथ होती थी। फिलहाल कैंडी फरार चल रहा है। उसके विदेश भाग जाने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में ठगी के शिकार पीड़ित लगातार सामने आ रहे हैं। 

केस 1. कार पर जो नंबर, उस पर अम्बाला में बाइक रजिस्टर्ड 
कैथल की राजेंद्रा सेठ कॉलोनी के विवेक गुप्ता ने कुरुक्षेत्र के थानेसर सिटी में राजेश कैंडी व एजेंट मलकीत सिंह पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि मलकीत ने कैंडी से सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर झांसे में लिया। 19 मई 2018 काे कैंडी अपनी पत्नी के साथ अम्बाला नंबर की रेनॉ कार में कुरुक्षेत्र आया। 99 लाख रुपए लेकर कैंडी ने आधा किलो सोना दिया, जो नकली निकला। विवेक ने पुलिस को कैंडी की कार का जो नंबर बताया है, उस पर अम्बाला में स्प्लेंडर प्रो बाइक रजिस्टर्ड है। 


केस 2. पैसे मांगने पर पीटा और रेप केस की धमकी दी 
पंचकूला के परमिंद्र ने जनवरी में करनाल में कुलतारण निवासी सोनू ढांडा, नरेश ढांडा, मानस निवासी रघुबीर, पाई निवासी जितेंद्र उर्फ काला व राजेश कैंडी व उसकी कथित पत्नी साक्षी पर केस दर्ज कराया। आरोप है कि कैंडी ने 22 लाख रु. किलो सोने का झांसा दे 1.32 करोड़ रु. ठग लिए। एक दिन करनाल में एक मकान पर बुलाया। वहां पहुंचा तो साक्षी मौजूद थी। कैंडी सहित पांचों आरोपी पहुंचे तो साक्षी ने कपड़े फाड़ लिए अाैर चिल्लाने लगी। उसके साथ मारपीट की व रेप केस दर्ज कराने की धमकी दी। आरोपियों ने घटनाक्रम की वीडियो बना ली।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना