पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हरियाणा के गृह मंत्री विज बोले- सावधान, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लाइव पेट्रोल बम हैं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज।
  • हरियाणा में पुलिस विभाग में पैडिंग पड़ी 1 हजार शिकायतों पर विज ने 13 एसपी से मांगा स्पष्टीकरण
Advertisement
Advertisement

अम्बाला/चंडीगढ़। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सावधान, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लाइव पेट्रोल बम हैं। वे कहीं भी आग लगवा सकते हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वे देश को गुमराह कर रहे हैं। जब यह बिल लोकसभा और राज्यसभा में पास हो गया और राष्ट्रपति ने इस पर हस्ताक्षर कर दिए तो ये अपने आप पूरे देश में लागू हो जाता है। ये कोई स्टेट एक्ट नहीं है, जो कोई राज्य ये कहे कि हम इसे लागू नहीं करेंगे। विज ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस में सारी अनपढ़ों की जमात है। 

विज का बड़ा एक्शन 13 एसपी से मांगी पेंडिंग शिकायतों की रिपोर्ट
हरियाणा के पुलिस विभाग में 1 हजार से ज्यादा पेंडिंग शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए हरियाणा के गृह मंत्री विज ने सख्ती दिखाई है। उन्होंने 13 एसपी से इसको लेकर 15 दिन के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है। इसमें गुरुग्राम, फरीदाबाद, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, हिसार ,जींद, फतेहाबाद, रोहतक ,सोनीपत, भिवानी के एसपी शामिल हैं। गौरतलब है कि हरियाणा के थानों में 15 दिसम्बर 2019 तक 29,387 मामले लंबित हैं। 13 एसपी ऐसे हैं जिनके जिलों में 1000 से ज्यादा मामले लंबित हैं। अनिल विज ने 15 दिन में 1000 से ज्यादा पेंडिंग केसों वाले जिलों के एसपी से जवाब देने को कहा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement