कैथल / तंवर को हटाने पर सीएम बोले- लड़ाई में जो घोड़ा घुड़सवार बदल देगा, वो क्या खाक करेगा

CM Manoharlal Jan Ashirwad Yatra Kaithal
X
CM Manoharlal Jan Ashirwad Yatra Kaithal

  • कैथल व जींद पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा; विपक्ष पर मनोहर का चुनावी पंच
  • कलायत में कहा- 7-10 दिन बाद लग जाएगी आचार संहिता, वो कैसे संभलेंगे

दैनिक भास्कर

Sep 17, 2019, 12:56 PM IST

कैथल. जन आशीर्वाद यात्रा में कलायत हलके में पहुंचे सीएम मनोहरलाल ने कांग्रेस पर चुनावी पंच किया। बोले- आज कांग्रेस के घर में जोड़-तोड़ चल रहे हैं। कभी उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष बदलता है तो कभी प्रदेश का अध्यक्ष बदलता है। कभी उनके नेता बदलते हैं। अरै भाई लड़ाई के अंदर जो घोड़े बदल देगा, जो घुड़सवार बदल देगा, वो क्या खाक करेगा। आज चुनाव शुरू होने में आचार संहिता लगने में बहुत दिन बाकी नहीं हैं। 7 या 10 दिन बाद आचार संहिता लग जाएगी। इस मौके पर वो संभलेंगे कैसे, क्यूकर रास्ता बनाएंगे। चलो वो तो उनका घर का मामला है।

 

सीएम ने हलके के कमालपुर, मटौर, बड़सीकरी, कलायत व शिमला गांवों में स्थानीय नेताओं द्वारा आयोजित सभाओं को रथ से ही संबोधित किया, जहां जिस नेता का पॉइंट था, वहां उसी नेता का नाम लेकर समर्थकों का हौसला बढ़ाया।  सीएम बोले- हमने 5 साल ईमानदारी से जनता की सेवा की और गरीबों की भलाई के लिए अनेक योजनाएं शुरू की हैं।

 

जिला कैथल का कलायत हलका जाट बाहुल्य माना जाता है। अब यहां से जयप्रकाश उर्फ जेपी निर्दलीय तौर पर विधायक बने हुए हैं। सीएम मनोहरलाल ने जाट वोटरों को लुभाने के लिए यहां अपने रथ पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु व सांसद बृजेंद्र सिंह को भी आगे रखा। हालांकि रथ पर सांसद नायब सैनी, करनाल के सांसद संजय भाटिया, कैथल जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर भी मौजूद रहे। इससे पहले कैथल, गुहला व पूंडरी में सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा में कोई भी जाट नेता शामिल नहीं था। 

 

उपचुनाव की तरह फिर मारो वोटों का जौटा

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जींद उपचुनाव में सहयोग देकर जींद की सीट बीजेपी की झोली में डालकर अहसान किया। उसे भाजपा कभी नहीं भूल सकती। जिले की जनता एक बार फिर सच्ची, ईमानदार व बिना पर्ची, खर्ची के नौकरी देने वाली सरकार के पक्ष में जौटा मारकर वोट देने का अहसान करदे तो जींद जिले के सभी पांचों हलकों के वारे न्यारे करने का प्रयास किया जाएगा। सीएम की यात्रा गुरुवार को जींद से शुरू हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना