पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साढ़े 19 लाख रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ ले जाने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में एटीएम उखाड़कर ले जाने वाले पांच आरोपी।
  • अम्बाला क्राइन इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) ने किया गिरफ्तार
  • 21 और 22 फरवरी की दरमियानी रात को अम्बाला के साहा में हुई थी वारदात
Advertisement
Advertisement

अम्बाला। अम्बाला के साहा कस्बे में 21 और 22 फरवरी की दरमियानी रात को 19 लाख 40 हजार रुपये से भरे एटीएम को उखाड़कर ले जाने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अम्बाला क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) टीम ने इन्हें गिरफ्तार किया है। अभी 3 आरोपी फरार हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 


अम्बाला के डीएसपी रामकुमार ने बताया कि साहा में 21 और 22 फरवरी की रात को आरोपी सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया का एटीएम उखाड़ ले गए थे। इसमें 19 लाख 40 हजार रुपये भरे हुए थे। चोरी के बाद बैंक मैनेजर ने मामला दर्ज करवाया था। इसकी जांच अम्बाला क्राइन इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) को सौंपी गई थी। 


पुलिस ने छानबीन के आधार पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुरुक्षेत्र के सन्नी खुराना, जींद के बिट्टू पांचाल, कुरुक्षेत्र के हिमांशु, कुरुक्षेत्र के रमन ठाकुर और कुरुक्षेत्र के अमन कथूरिया के रूप में हुई है। इनके पास से 6 लाख 77 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई है। 
अभी तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है। डीएसपी का कहना है कि बाकि की राशि भी जल्द बरामद की जाएगी। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे पूछताछ कर बाकि वारदात के बारे में भी पता किया जा सके। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement