विधानसभा चुनाव / पूर्व मंत्री सुरेंद्र मदान का बेटा इनेलो छोड़ भाजपा में शामिल, कहा- यहां अब कुछ नहीं बचा



कैथल में इनेलो से दो बार विधायक रहे सुरेंद्र मदान के पुत्र मानव भाजपा का नेतृत्व स्वीकार करते हुए। कैथल में इनेलो से दो बार विधायक रहे सुरेंद्र मदान के पुत्र मानव भाजपा का नेतृत्व स्वीकार करते हुए।
X
कैथल में इनेलो से दो बार विधायक रहे सुरेंद्र मदान के पुत्र मानव भाजपा का नेतृत्व स्वीकार करते हुए।कैथल में इनेलो से दो बार विधायक रहे सुरेंद्र मदान के पुत्र मानव भाजपा का नेतृत्व स्वीकार करते हुए।

  • कैथल में बाबा गुलाबदास कुटिया में भाजपा प्रत्याशी लीला राम गुर्जर के प्रचार कार्यक्रम में की मानव मदान ने पार्टी ज्वायन
  • भाजपा से भी बीते दिनों में कई लोग छोड़कर दूसरी पार्टियों में जा चुके

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 08:04 PM IST

कैथल. प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार में आए दिन दलबदल की बातें सामने आ रही हैं। इसी बीच शनिवार को कैथल में इंडियन नेशनल लोकदल का उस वक्त एक और झटका लगा, जब पार्टी से दो बार विधायक और मंत्री रह चुके सुरेंद्र मदान के मानव ने भाजपा ज्वायन कर ली। इस दौरान मदान ने कहा कि इनेलो में अब कुछ नहीं बचा। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो सभी वर्गों का ख्याल रख रही है।

 

शनिवार को बाबा गुलाबदास कुटिया में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लीला राम गुर्जर के प्रचार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कैथल हलके से दो बार विधायक व मंत्री रह चुके इनेलो नेता सुरेंद्र मदान के बेटे मानव मदान ने भाजपा ज्वायन कर ली। उनके अलावा सुरेश गर्ग नौच व कैलाश भगत के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए।

 

आए दिन हो रहा है दलबदल
जिले की चारों विधानसभाओं में प्रत्याशी जीत हासिल करने के लिए दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं व नेताओं पर नजर गाड़े हुए हैं। ऐसे में अनेक नेता व पदाधिकारी पार्टियां छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। भाजपा से बगावत करने वालों की भी कमी नहीं है, लेकिन इनेलो से ज्यादातर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पाला बदल लिया है। इससे पहले भाजपा से रणधीर गोलन, प्रो. दिनेश कौशिक, देवेंद्र हंस, शकुंतला वजीर खेड़ा, शहरी मंडल अध्यक्ष विक्की शर्मा समेत बड़े नेताओं के अलावा अनेक कार्यकर्ता भी बगावत कर चुके हैं। इसी तरह इनेलो का ग्राफ कैथल में लगभग खिसक रहा है।

 

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना