• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Four youths from Punjab returning from marriage died in road accident, accident occurred in Kaithal at 1 pm

हादसा / शादी से लौट रहे पंजाब के चार युवकों की सड़क हादसे में मौत, रात 1 बजे कैथल में घटी दुर्घटना

Four youths from Punjab returning from marriage died in road accident, accident occurred in Kaithal at 1 pm
X
Four youths from Punjab returning from marriage died in road accident, accident occurred in Kaithal at 1 pm

  • मोहाली जिले के गांव खिजराबाद निवासी राम सिंह (45) सुरेंद्र (48) राजेंद्र पाल (38) भूषण सिंह (33) के रूप में हुई मारे गए लोगों की पहचान
  • जींद में एक शादी समाराेह में शिरकत करने पहुंचे ये लोग कैथल के रास्ते लौट रहे थे खरड़

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2019, 11:05 AM IST

कैथल. कैथल में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। 33 से 48 वर्ष के बीच की उम्र के ये चारों लोग पंजाब के मोहाली के रहने वाले थे और देर रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे। अचानक इनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना के बाद पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी में भिजवाया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। रविवार को इनका पोस्टमॉर्टम कराया गया।

हादसा देर रात करीब 1 बजे कैथल जिले के क्योंड़क में हुआ, जिसमें मारे गए लोगों की पहचान पंजाब के मोहाली जिले केे गांव खिजराबाद निवासी राम सिंह (45) सुरेंद्र (48) राजेंद्र पाल (38) भूषण सिंह (33) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार ये जींद में एक शादी समाराेह में शिरकत करने पहुंचे थे। वहां से कैथल के रास्ते अंबाला होते हुए इन्हें खरड़ जाना था। रात करीब 1 बजे कैथल के निकलने के बाद गांव क्योंड़क के पास हाईवे पर इनकी अल्टो कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं इसमें सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बारे में पता चलने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर इन्हें निकालने की कोशिशें शुरू की और साथ ही पुलिस को सूचित किया। एम्बुलेंस से चारों शवों को पुलिस ने कैथल के नागरिक अस्पताल भिजवाया और मामले की पड़ताल शुरू की।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना