--Advertisement--

गीता महोत्सव / अभिनेता अक्षय, अनुराधा पौड़वाल, सोनू निगम और गुरदास मान को बुलाने की तैयारी



Geeta jayanti mahotsav will be held 7 to 23 December
X
Geeta jayanti mahotsav will be held 7 to 23 December

  • आगामी 7 से 23 दिसंबर तक चलने वाला है गीता महोत्सव

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:58 PM IST

कुरुक्षेत्र। आगामी 7 से 23 दिसंबर तक चलने वाले गीता महोत्सव को भव्य और शानदार ढंग से मनाया जाएगा। इसमें विख्यात और नामी कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे। अन्य नामी हस्तियों को गीता महोत्सव में आमंत्रित करने के लिए संपर्क किया जा रहा है। यह जानकारी डीसी डॉ. एसएस फुलिया ने देते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, अनुराधा पौडवाल, सोनू निगम और गुरदास मान सहित कई बड़े कलाकारों से संपर्क साधा जा रहा है। 

सतेंद्र सरताज को भेजा गया है बुलावा

  1. जानकारी के क्रम में डीसी ने यह भी बताया कि देश के चुनिंदा और नामी कवियों को भी गीता महोत्सव के लिए बुलाया गया है, जो आध्यात्मिक दृष्टिकोण के साथ-साथ देशभक्ति पर आधारित अपनी अभिव्यक्ति देंगे। हेमंत, बृज वासी, सतेन्द्र सरताज को भी बुलाया गया है। 
     

  2. इतना ही नहीं हरियाणवी, पंजाबी, राजस्थानी, गुजराती और उत्तर प्रदेश सहित तमाम अन्य राज्यों की संस्कृति को प्रदर्शित और प्रभाषित करते सांस्कृतिक कार्यक्रम भी बेहतरीन अंदाज में प्रस्तुत किए जाएंगे। समूचे शहर को एलईडी लाइट से सजाया जाएगा, शहर में पार्किंग की व्यवस्था, सड़कों की मरम्मत, शौचालय, बिजली सप्लाई इत्यादि को लेकर संबंधित अधिकारियों को पहले ही निर्देश दिए जा चुके है।
     

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..