राजनीति / पाकिस्तान के लिए दरियादिली दिखाने वाले सिद्धू को जनता कर देगी अलग-थलगः विज



हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। (फाइल) हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। (फाइल)
X
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। (फाइल)हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। (फाइल)

  • हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना 
     

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2019, 06:14 PM IST

अम्बाला। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर बयानबाजी करने वाले पंजाब के मंत्री नवजोत सिंद्धू को हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आड़े हाथों लिया है। विज ने कहा कि पाकिस्तान के प्रति दरियादिली दिखाने वाले सिद्घू को देश की जनता अलग-थलग कर देगी।
 

पुलवामा घटना के बाद जहां पूरा देश एकजुटता के सूत्र में बंधा हैं वहीं सिद्घू आज भी पाकिस्तान के लिए विनम्रता दिखा रहे हैं। देश की 130 करोड़ जनता आज प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है और उनके कहे शब्दों पर विश्वास कर रही है। देश की जनता जानती है कि मोदी जो कहते है वह करके दिखाते हैं, ऐसे में सिद्घू द्वारा इस घटना को हलके लेने दुर्भाग्यपूर्ण है।
 

विज ने कहा कि आज देश की जनता जहां पाकिस्तानी गायकों वाली फिल्मों का बहिष्कार कर रही हैं वहीं खेल स्टेडियमों में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के चित्रों को हटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलवामा घटना के बाद केन्द्र सरकार ने न केवल पाकिस्तान से मोस्ट फेवरेट नेशन का दर्जा वापिस लिया है बल्कि पाकिस्तान से आने वाले सामान पर भी 200 प्रतिशत ड्यूटी चार्ज लगाया है। इसके अतिरिक्त आतंकियों के सफाए के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के अलगाववादियों से सुरक्षा भी वापिस ली है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना