राजनीति / विज ने मुर्दाबाद के नारे लगा रहे लोगों को दी गाली, फिर गांववालों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई



पब्लिक मीटिंग के बाद बाहर निकलते प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। पब्लिक मीटिंग के बाद बाहर निकलते प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
विज ने अपशब्द कहे तो हाथापाई शुरू हो गई। विज ने अपशब्द कहे तो हाथापाई शुरू हो गई।
पुलिस ने बीच-बचाव करके अनिल विज को निकाला। पुलिस ने बीच-बचाव करके अनिल विज को निकाला।
लोगों ने की जमकर धक्का-मुक्की। लोगों ने की जमकर धक्का-मुक्की।
विज को निकालते वक्त रास्ते में खड़ी बाइक को हटाते पुलिसकर्मी। विज को निकालते वक्त रास्ते में खड़ी बाइक को हटाते पुलिसकर्मी।
X
पब्लिक मीटिंग के बाद बाहर निकलते प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।पब्लिक मीटिंग के बाद बाहर निकलते प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
विज ने अपशब्द कहे तो हाथापाई शुरू हो गई।विज ने अपशब्द कहे तो हाथापाई शुरू हो गई।
पुलिस ने बीच-बचाव करके अनिल विज को निकाला।पुलिस ने बीच-बचाव करके अनिल विज को निकाला।
लोगों ने की जमकर धक्का-मुक्की।लोगों ने की जमकर धक्का-मुक्की।
विज को निकालते वक्त रास्ते में खड़ी बाइक को हटाते पुलिसकर्मी।विज को निकालते वक्त रास्ते में खड़ी बाइक को हटाते पुलिसकर्मी।

  • अम्बाला के गांव मछौंडा में रत्नलाल कटारिया के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे थे हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Dainik Bhaskar

May 07, 2019, 04:30 PM IST

अंबाला. भाजपा प्रत्याशी रत्नलाल कटारिया के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने विरोध कर रहे लोगों को अपशब्द कह दिए, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। लोगों ने नारेबाजी तेज की और हाथापाई पर उतारू हो गए तो पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को खदेड़ दिया। घटना के बाद विज को वहां से आनन-फानन में निकलना पड़ा। 
 

मंगलवार दोपहर में अनिल विज मछौंडा गांव में पब्लिक मीटिंग करने गए थे। वे मीटिंग लेकर निकले तो बाहर कुछ लोग खड़े थे। वे भाजपा प्रत्याशी रत्नलाल कटारिया और अनिल विज मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इस पर विज ने उन्हें अपशब्द कह दिए। जिसे सुनते ही भीड़ भड़क गई और विज की तरफ भागी। ये देख पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया। 

 

गांव वालों की आयोजकों से भी नोकझोंक

पुलिसकर्मियों और गांववालों के बीच काफी देर हाथपाई हुई। अंत में सुरक्षाकर्मी विज को उनकी गाड़ी में बैठाकर वहां से ले गए। लोग देर तक मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। गांववालों की आयोजकों से भी नोक-झोंक हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना