अार्य गर्ल्स कॉलेज की 12 छात्राओं ने यूनिवर्सिटी में किया टॉप

Ambala News - कैंट के आर्य गर्ल्स कॉलेज की 12 लड़कियों ने यूनिवर्सिटी में टॉप किया। शुक्रवार को कॉलेज में हुई कॉन्फ्रेंस के दौरान...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:18 AM IST
Ambala News - haryana news 12 girls of aarya girls college topped university
कैंट के आर्य गर्ल्स कॉलेज की 12 लड़कियों ने यूनिवर्सिटी में टॉप किया। शुक्रवार को कॉलेज में हुई कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रिंसिपल अनुपमा आर्या ने इस बात की जानकारी दी। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की एमए राजनीति शास्त्र और बीए आॅनर्स राजनीति शास्त्र की वरीयता सूची में कॉलेज की एमए द्वितीय वर्ष की सलोनी ने 75 प्रतिशत अंकों के साथ विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान हासिल किया।

एमए द्वितीय वर्ष की ही दो छात्राएं जिनमें अनामिका ने 71 प्रतिशत अंकों के साथ कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 15वां और इंदू बाला ने 70 प्रतिशत अंकों के साथ 19वां स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार कॉलेज की एमए प्रथम वर्ष की नेहा सैनी ने 76.6 प्रतिशत अंकों के साथ 7वां स्थान, वंदना धीर ने 76 प्रतिशत 8वां स्थान, दीक्षा ने 74 प्रतिशत अंक प्राप्त करके 11वां स्थान, नीतिमा ने 73 प्रतिशत अंकों के साथ 17वां स्थान और सुमन ने 72.4 अंक प्राप्त करके 19वां स्थान प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त बीए ऑनर्स राजनीति शास्त्र की कृष्णा ने 82 प्रतिशत अंक प्राप्त करके केयू में 9वां स्थान प्राप्त किया। बीए प्रथम वर्ष की छात्रा तौकीर ने 90 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान, काजल ने 85 प्रतिशत अंकों के साथ चौथा स्थान और एकता ने 84 प्रतिशत अंकों के साथ पांचवां स्थान अंक प्राप्त के महाविद्यालय का नाम रोशन किया। इस अवसर पर डाॅ. शशि धमीजा, डाॅ. अमनीत, डाॅ. सरिता चौधरी, मीनाक्षी, आस्था और रजनी उपस्थित थे। कॉलेज प्रधान कर्नल सतीश धवन ने सभी को शुभकामनाएं दी।

कैंट के अार्य गर्ल्स काॅलेज में कामर्स की टाॅपर छात्राएं खुशी मनाती हुईं।

X
Ambala News - haryana news 12 girls of aarya girls college topped university
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना