• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala News haryana news about the counting of votes the election officer has given instructions to the personnel

मतगणना कार्य को लेकर निर्वाचन अधिकारी ने दिए कर्मियों को निर्देश

Ambala News - 23 मई को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत होने वाली मतगणना कार्य को लेकर सिटी के पंचायत भवन में अम्बाला संसदीय क्षेत्र की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST
Ambala News - haryana news about the counting of votes the election officer has given instructions to the personnel
23 मई को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत होने वाली मतगणना कार्य को लेकर सिटी के पंचायत भवन में अम्बाला संसदीय क्षेत्र की निर्वाचन अधिकारी शरणदीप कौर बराड़ की अध्यक्षता में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर के दौरान सभी एआरओज को मतगणना कार्य को लेकर चुनाव आयोग द्वारा जो हिदायतें जारी की गई हैं। उस बारे उन्हें अवगत करवाया गया तथा सभी एआरओज को सूझबूझ, सतर्कता व सावधानी से मतगणना के कार्य को करने बारे कहा। इसके अलावा मतगणना वाले दिन सुरक्षा की दृष्टि से जो आवश्यक पुख्ता प्रबंध किए जाने हैं। उस बारे भी उन्हें निर्देश दिए गए। इस मौके पर पावर प्रेजेंटेशन के माध्यम चुनाव आयोग द्वारा जो हिदायतें दी गई हैं उस बारे सभी एआरओज को विस्तार से जानकारी दी गई।

प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता करते हुए संसदीय क्षेत्र की निर्वाचन अधिकारी बराड़ ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा मतगणना के कार्य के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। इन्हीं हिदायतों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया जाना अति आवश्यक है।

पंचायत भवन में चुनाव को लेकर निर्देश देते अधिकारी।

X
Ambala News - haryana news about the counting of votes the election officer has given instructions to the personnel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना