कांग्रेस ने घोषणापत्र में जो वादे किए, सभी पूरे होंगे: वरुण

Ambala News - मुलाना | कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र समाज के सभी वर्गों के विकास को प्रमुखता देने वाला है। यह बात मुलाना से...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Mullana News - haryana news all promises made by congress in manifesto will be fulfilled varun
मुलाना | कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र समाज के सभी वर्गों के विकास को प्रमुखता देने वाला है। यह बात मुलाना से पार्टी उम्मीदवार वरुण चौधरी ने गांव सेहला, सुलखनी, शेरपुर, सरदेहड़ी, टपरिया, अलियासपुर, जफरपुर, बुड़ैल कॉलोनी बिंजल पुर, बिंजलपुर, धनोरी, धनोरा, डुलियानी, डुलियाना, जमाल माजरा, सालेहपुर, टगेल, रोलाहेड़ी व मुलाना में सभाओं में कही। इस दौरान दूसरी पार्टियों के कई वर्करों ने कांग्रेस के प्रति आस्था जताई।

चौधरी ने कहा कि वर्तमान हालात की समस्याओं का हल निकालने और सभी वर्गों के विकास को ध्यान में रखते हुए घोषणापत्र तैयार है। घोषणापत्र में किसी भी वर्ग को नहीं छोड़ा है। घोषणापत्र से समाज के सभी वर्गों का कल्याण होगा। हर वर्ग के सुझाव के साथ कांग्रेस का मेनिफेस्टो बनाया गया है। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस जो वादा करती है, वो पूरा भी करती है। भाजपा के 154 वादों में एक भी पूरा नहीं किया। पिछले 5 सालों में इस सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। किसान रो रहा है। घर के अंदर महिलाएं दुखी हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। कर्मचारी वर्ग पूरे 5 साल सड़कों पर रहा। कांग्रेस की सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर किसान, भूमिहीन किसान का कर्जा माफ होगा। पहले महीने से बुजुर्गों को 5100 रुपये पेंशन मिलेगी। देंगे। महिलाओं को 55 तो पुरुषों को 58 साल की उम्र में पेंशन मिलेगी। बीपीएल परिवार के घर की महिला को चूल्हा खर्च के नाम पर 2,000 रुपये हर महीने देंगे। हरियाणा रोडवेज में महिलाओं का कोई किराया नहीं लगेगा। गरीब आदमी को 100-100 गज के प्लॉट देंगे। 17 बिंदुओं पर महिलाओं के लिए विशेष ध्यान दिया है।

मुलाना के गांवों में जनसभा को संबोधित करते वरुण चौधरी।

X
Mullana News - haryana news all promises made by congress in manifesto will be fulfilled varun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना