सिसिल कॉन्वेंट की 5वीं की छात्रा अयाना जल्द मूवी हमनवाज में एक्टिंग करेंगी

Ambala News - सिटी बेस्ड अयाना सिंह प्रोड्यूसर एंड डायरेक्टर द्वीप राज कोछर की फिल्म हमनवाज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिलेक्ट...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:16 AM IST
Ambala News - haryana news ayana soon 5th student of sisil convent will be acting in the movie hamanwaz
सिटी बेस्ड अयाना सिंह प्रोड्यूसर एंड डायरेक्टर द्वीप राज कोछर की फिल्म हमनवाज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिलेक्ट हुई हैं। गौरतलब है कि द्वीप राज कोछर अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो मूवी बना चुके हैं जो भारत के सभी स्कूलों में 5 साल तक दिखाई गई थी।

अयाना सिंह को बचपन से ही डांस का शौक था। मम्मी-पापा को पसंद नहीं था कि वो डांस में अपना समय खराब करे, लेकिन मम्मी मनजीत कौर से छुप-छुपकर वो यू-ट्यूब और टीवी देखकर डांस के स्टेप सीखती रहती थीं। अयाना की मम्मी बताती हैं कि अयाना के काफी जिद करने पर उसने काकोलीज डांस अकादमी में पिछले साल डांस सीखना शुरू किया। इस दौरान स्कूल में होने वाले कार्यक्रमों में बतौर एंकर और डांस प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती रहती थी। पिछले साल एकेडमी में इस फिल्म के लिए ऑडिशन फाॅर्म भरे गए। अयाना ने मम्मी को बताए बिना फॉर्म भर दिया। इसमें तीन बच्चों को सिलेक्ट किया गया। अयाना उनमें से एक थी। उसके बाद फिनाले राउंड चंडीगढ़ में हुआ, जहां अयाना का सिलेक्शन इस मूवी के लिए हो गया। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। तोपखाना बाजार में रहने वाली अयाना सिंह सिसिल कॉन्वेंट स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ती हैं। अयाना की मां मनजीत कौर क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर और पापा हरविंद्र सिंह बिजनेसमैन हैं।

प्रतिभा का प्रदर्शन करतीं अयाना सिंह।

X
Ambala News - haryana news ayana soon 5th student of sisil convent will be acting in the movie hamanwaz
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना