मेरी वजह से सैलजा दो बार सांसद-मंत्री बनीं लेकिन अम्बाला के लिए कुछ नहीं किया: निर्मल सिंह

Ambala News - विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से कांग्रेस छोड़ हरियाणा डैमोक्रेटिक फ्रंट बनाने वाले पूर्व मंत्री निर्मल सिंह...

Feb 17, 2020, 07:15 AM IST
Ambala News - haryana news because of me sailja became mp minister twice but did nothing for ambala nirmal singh

विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से कांग्रेस छोड़ हरियाणा डैमोक्रेटिक फ्रंट बनाने वाले पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने रविवार को साहा में समर्थकों की नब्ज टटोली। उन्होंने कहा कि उत्तरी हरियाणा के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए फ्रंट बनाया है और इस क्षेत्र की 27 विधानसभा सीटों पर फोकस रहेगा।

टिकट कटने के बाद से ही राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा को निशाने पर रख रहे निर्मल ने कहा कि दिग्गज नेताओं की सलाह पर उत्तरी हरियाणा की लड़ाई लड़ने के लिए वह कुमारी सैलजा को सिरसा से अम्बाला लाए थे और अपनी जीवनभर की राजनैतिक कमाई उन्हें सौंपकर 2 बार सांसद और मंत्री बनवाया था। बावजूद इसके उत्तरी हरियाणा को उपेक्षित रखा। सैलजा ने न तो खुद नौकरियां दिलवाई और रोजगार के अवसर देने वाली आईएमटी भी नहीं बनने दी। पूर्व मंत्री ने कहा कि 10 विधायकों वाली जजपा को डिप्टी सीएम का पद मिल सकता है तो 27 विधायकों वाले उत्तरी हरियाणा को अपना सीएम क्यों नहीं मिल सकता। कांग्रेस में लौटने की अटकलों के बीच उन्होंने कहा कि फ्रंट पूरी तरह से पारदर्शी नीतियों को अपनाकर अपने सभी सहयोगियों की राय से रणनीति बनाएगा और वे कभी भी अकेले कोई फैसला नहीं करेंगे। पूर्व मंत्री की बेटी एवं कैंट हलके से अनिल विज के सामने चुनाव लड़ चुकीं चित्रा सरवारा ने कहा कि फ्रंट राजनीति से ऊपर उठकर राजनीति अपनाएगा। उन्होंने कहा कि उम्र के इस दौर में पहुंचकर भी निर्मल सिंह युवाओं के प्रेरणा स्रोत बने हुए हैं।

मौके पर गुलाब पूनिया, गगनदीप सिंह, प्रीतम सिंह सरपंच ढकोला, सोमनाथ आढ़ती, अमरदास चुडियाला, राजपाल तेपला, मलकीत सिंह, अवतार सिंह बिहटा, साहिब सिंह, गीता बीहटा, मूलचंद,देसराज, बनारसी, गुरचरण, विनोद कोहली, कलीराम, सुरेंद्र सिंह, संजीव वासुदेव, कुलभूषण बतरा, राजेश शर्मा, गुरजीत सिंह, राहुल शर्मा, नसीब सिंह समालखा, जसपाल जस्सू, मोंटी ढिल्लो, बलकार गुर्जर, फूलचंद नहोनी, देसराज गोला, विश्वदीप गौड़, अनिल गुप्ता समालखा, हरदीप सैनी पिलखनी, विक्रम साहा मौजूद रहे।

साहा के अंबेडकर भवन में समर्थकों को संबोधित करतीं चित्रा सरवारा।

X
Ambala News - haryana news because of me sailja became mp minister twice but did nothing for ambala nirmal singh

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना