विक्टाेरियन डिजाइन के बने कैंडल्स स्टैंड अाैर सीप से बने शाेपीस है खास ट्रेंड

Ambala News - दिवाली आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। ऐसे में बाजारों में घर को सजाने और गिफ्ट देने के लिए खास आइटम्स अवेलेबल हैं।...

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
दिवाली आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। ऐसे में बाजारों में घर को सजाने और गिफ्ट देने के लिए खास आइटम्स अवेलेबल हैं। जिससे इस दिवाली अपने घर को एक खास फेस्टिव लुक दे सकते हैं। चाइनीज की बजाय इस बार इंडियन हैंड क्रॉफ्ट आइटम्स लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

बाजार में इस बार विक्टोरियन डिजाइनिंग वाले कैंडल्स स्टैंड, मदर अाॅफ पर्ल से बने शोपीस और पोट्स आदि लोग काफी पसंद किए जा रहे हैं। कैंडल्स स्टैंड 250 रुपए से और शोपीस 3 हजार रुपए से शुरू हो जाते हैं। जमाइका गिफ्ट्स से विनम्र जैन ने बताया कि शो-पीस में काफी रेंज अवेलेबल हैं। गो ग्रीन कैंपेन के तहत लोग इस बार टेराकोटा से बने डिजाइनर पॉट्स खरीद रहे हैं। नए ट्रेंड की गिफ्टिंग अाइटम्स भी पसंद की जा रही हैं। पॉकेटफ्रेंडी होने के कारण काफी पसंद किए जा रहे हैं।

फाइबर फाउंटेन हैं ट्रेंड में

फाइबर अौर मार्बल डस्ट से बने फाउंटेन भी बाजार में उपलब्ध हैं जो गणेश, बुद्धा, मटकी, फालिंग डिजाइंस में अवेलेबल हैं। इसे ड्राइंग रूम या गॉर्डन की सजावट के लिए रख सकते हैं। इसकी कीमत 2500 से 9500 रुपए तक है।

विक्टाेरियन कैंडल्स स्टैंड देखते लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना