3 बहनों समेत 5 को कुचलने के आरोपी कार चालक को जमानत

Ambala News - भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी लापरवाही व तेज गति से कार चलाते हुए 3 बहनों समेत 5 लाेगाें को कुचलने के आरोपी कार चालक...

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Ambala News - haryana news car driver accused of crushing 5 including 3 sisters
भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी

लापरवाही व तेज गति से कार चलाते हुए 3 बहनों समेत 5 लाेगाें को कुचलने के आरोपी कार चालक नवीन निवासी हरि नगर काे बलदेव नगर पुलिस ने अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से जमानत मिल गई। तीनों बच्चियों के पिता मोरध्वज निवासी गांव मालपुर जिला मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) की शिकायत पर थाना बलदेव नगर में आरोपी के खिलाफ दुर्घटना को अंजाम देने, चोटिल करने व वाहन को नुकसान पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

हादसा बुधवार रात्रि करीब 11 बजे हुअा, जब अनियंत्रित कार ने सेक्टर-7 के गेट नंबर एक के पास फन सिनेमा की दिशा में पहले अाॅल्टाे कार काे हल्की टक्कर मारी। इसके बाद एक रेहड़ी को और एक्टिवा चालक रमनदीप व पंजोखरा निवासी बाइक चालक प्रीतपाल को चपेट में लिया। फिर कार ने सफेदे के पेड़ से घिसटते हुए सड़क किनारे फोल्डिंग बेड पर सो रही 3 बहनों 7 वर्षीय रेनू, 5 वर्षीय अर्चना व करीब साढ़े 3 वर्षीय बबीता को कुचल डाला। जबकि पास ही अन्य चारपाई पर मौजूद बच्ची पायल व बच्चों की मां बाल-बाल बच गई थी। इसके बाद कार एक जनरेटर को पलटती है और आगे खंभे से टकरा कर रुकी। हादसे में कार चालक खुद भी घायल हो गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक नशे में धुत्त था और कार खंभे से न टकराती तो फिर आगे सो रहे कई और लोगों को भी कुचल देता। सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर से पीजीआई रेफर किया गया था। बलदेव नगर थाना एसएचओ सुरेंद्र के मुताबिक गुरुवार को कार चालक नवीन को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

X
Ambala News - haryana news car driver accused of crushing 5 including 3 sisters
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना