हिम्मत बाेले- मेरा टिकट कटवाने का जोर कइयों ने लगाया, तीन को नामांकन भरूंगा

Ambala News - कांग्रेस ने भले ही प्रत्याशी घोषित नहीं किए लेकिन पिछली बार पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके सैलजा समर्थक हिम्मत...

Sep 30, 2019, 07:16 AM IST
कांग्रेस ने भले ही प्रत्याशी घोषित नहीं किए लेकिन पिछली बार पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके सैलजा समर्थक हिम्मत सिंह ने मून पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाकर कह दिया कि 3 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे। हिम्मत के साथ मंच पर सैलजा व अन्य खेमों के नेता नहीं दिखे।

सैलजा खेमे से जसबीर मलौर, बलविंद्र पुनिया भी टिकट की कतार में रहे हैं। इस पर सफाई देते हुए हिम्मत बोले-बाकी टिकट के जुगाड़ में लगे हैं। कइयों ने हाईकमान के सामने यह कहकर मेरा टिकट कटाने की कोशिश की कि मेरे पास बंदे व वोट नहीं हैं। मंच पर पंजाब के घनौर विधायक मदनलाल जलालपुर समेत पंजाब के नेताओं का जमावड़ा रहा। पिछली बार की तरह हिम्मत ने चुनाव मैनेजमेंट का जिम्मा पंजाब कांग्रेस कार्यकर्ता को दिया है। हिम्मत ने भाजपा और कांग्रेस के टिकट पर दो बार विधायक रहे विनोद शर्मा पर निशाना साधा। बोले-भाजपा के नेता जो कर्जदार थे, आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हा़े गए हैं।

पिछली बार तीसरे नंबर पर रहे थे हिम्मत: 2014 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े हिम्मत को 34,658 वोट मिले थे। विजेता रहे भाजपा के असीम गोयल को 60,216 और हजकां-जनचेतना पार्टी के विनोद शर्मा को 36,964 वोट मिले थे।

सिटी के मून पैलेस में कार्यकर्ता सम्मलेन काे सम्बाेधित करते हिम्मत सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना