राष्ट्र स्तरीय योग प्रतियोगिता में डीएवी बराड़ा की मुस्कान ने जितवाया गोल्ड

Ambala News - डीएवी स्कूल बराड़ा की छात्रा मुस्कान ने योगा की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है। यह...

Dec 05, 2019, 08:21 AM IST
Mullana News - haryana news dav brara39s smile won gold in national level yoga competition
डीएवी स्कूल बराड़ा की छात्रा मुस्कान ने योगा की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है। यह प्रतियोगिता 27 व 28 नवम्बर को पानीपत डीएवी थर्मल में आयोजित की गई थी। डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स में हरियाणा व चंडीगढ़ की टीम में मुस्कान ने डीएवी बराड़ा का प्रतिनिधित्व किया। यह टीम जहां नेशनल स्तर पर प्रथम रही व वहीं मुस्कान ने टीम में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए।

मुस्कान ने एसजीएफआई के तहत ब्लाक व जिला स्तर पर प्रथम, राज्य स्तर पर पांचवां स्थान प्राप्त किया। मुस्कान ने जहां एसजीएफआई जिम्नास्टिक में भी जिला स्तर पर तृतीय तथा राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर अपना स्थान बनाया है। वहीं सीबीएसई नेशनल स्तर पर इलाहाबाद में 9 नवम्बर को हुई प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन दिया। सीबीएसई खेल प्रतियोगिता में 11वीं कक्षा के छात्र हार्दिक ने क्लस्टर लेवल पर शॉट पुट में दूसरा और नेशनल लेवल पर छत्तीसगढ़ में हुई प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता। प्रिंसिपल सुनीता कपूर, कोच कुलदीप चौहान, राजिन्द्र देसवाल व रविन्द्र शर्मा ने खिलाड़ियों की सराहना की।

गोल्ड मेडल जीतने पर मुस्कान को सम्मानित करतीं डीएवी की प्रिंसिपल।

X
Mullana News - haryana news dav brara39s smile won gold in national level yoga competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना