दोस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज करा घर छोड़ लौट रहे युवक पर हमला

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST

Ambala News - सिटी के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दोस्त को डिस्चार्ज कराकर युवक उसे घर छोड़कर वापस अपने घर जा रहा था तो सिटी के...

Ambala News - haryana news discharged from a hospital to a friend attacking the youth returning home
सिटी के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दोस्त को डिस्चार्ज कराकर युवक उसे घर छोड़कर वापस अपने घर जा रहा था तो सिटी के देवी नगर के समीप बाइक सवार युवकों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। यह हमला उस पर दोस्त का हिमायती बनने के कारण किया गया। सदर पुलिस ने नरेश विहार के जसविंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

जसविंद्र ने का कि उसके दोस्त सन्नी का हीरा नगर के लड़कों के साथ झगड़ा हो गया था। वह अस्पताल में भर्ती था। जब उसे सन्नी के बारे पता लगा तो वह अस्पताल में उसे देखने गया जहां उसे रात को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह तथा उसका दोस्त बंटी सन्नी को उसके घर छोड़कर अपने घर जा रहे थे। रात 1 बजे के करीब देवी नगर मोड पर बाइक सवार युवकों ने उसे घेर लिया। बाइक पर सागर, केवल, जगविंद्र पाल, सलीम तथा एक अन्य लड़का सागर सवार थे। उन्होंने हाथों में लाठियां तथा बिंडे लिए हुए थे। उन्होंने आते ही उसे सन्नी का हिमायती बताते हुए पीटना शुरू कर दिया। काला ने बिंडा उसके सिर पर मारा, जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा। इसके बाद जमीन पर गिरने के बाद आरोपियों ने उसे बिंडो से मारा। उसके साथ जो बिंटू लड़का था, वह हमलावरों से छूटकर भाग गया। उसके पिता मौके पर आए तथा उसे अस्पताल ले गए। इसके बाद उसे चंडीगढ़ के सेक्टर 32 में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई आरंभ कर दी है।

X
Ambala News - haryana news discharged from a hospital to a friend attacking the youth returning home
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543