• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Barara News haryana news do not insist on children39s education educate them in sports and games dr arora

बच्चों की पढ़ाई पर जोर न देकर उन्हें खेल-खेल में शिक्षा दें : डॉ. अरोड़ा

Ambala News - जय पब्लिक स्कूल में पेरेंटिंग सेमिनार का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि प्रोफेसर डॉ. नवनीत अरोड़ा ने शिरकत की।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Barara News - haryana news do not insist on children39s education educate them in sports and games dr arora
जय पब्लिक स्कूल में पेरेंटिंग सेमिनार का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि प्रोफेसर डॉ. नवनीत अरोड़ा ने शिरकत की। डॉ. अरोड़ा ने कहा कि चिंता करने से हम किसी का भला नहीं कर सकते, बल्कि अगर हम किसी को शुभकामनाएं दें तो उसका भला हो सकता है।

उन्होंने माता-पिता व अध्यापकों को बच्चों के विकास संबंधी टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि अभिभावकों को चाहिए कि बच्चों की पढ़ाई पर हमेशा जोर न देकर उन्हें खेल-खेल में शिक्षा दें। उन्होंने शिक्षा के साथ-साथ संस्कार दिए जाने पर भी बल दिया। कार्यक्रम में नर्सरी तथा केजी के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें गणेश वंदना के साथ-साथ, पर्यावरण सुरक्षा संबंधी नाटक प्रस्तुत किए गए।

संस्था के चेयरमैन डॉ. केएल जौहर ने भी अभिभावकों को संबोधित किया। बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी भाग लेना चाहिए। प्रिंसिपल चेष्टा सलूजा ने मेहमानों का धन्यवाद किया व प्रतिभागी छात्राओं को पुरस्कार दिया।

जय पब्लिक स्कूल में अभिभावकाें को बच्चों के विकास संबंधी टिप्स दिए

बराड़ा में जय पब्लिक स्कूल में प्रस्तुति देते बच्चे।

X
Barara News - haryana news do not insist on children39s education educate them in sports and games dr arora
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना