हरियाणा / अवैध संबंधों में पैदा हुई बेटी, मायके और ससुराल वालों ने रखने से किया मना, प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा



haryana news due to illegal relationship woman give birth a daughter in yamunanagar
X
haryana news due to illegal relationship woman give birth a daughter in yamunanagar

  • यमुनानगर पुलिस ने केस दर्ज किया, मामला यूपी का होने से अब वहां पर किया जाएगा ट्रांसफर 

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 06:46 PM IST

यमुनानगर। एक महिला ने शादीशुदा होते हुए दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध बनाए। इन अवैध संबंधों में महिला गर्भवती हो गई। पहले दोनों ने गर्भपात का फैसला लिया, लेकिन बात नहीं बनी। व्यक्ति ने महिला को कहा कि वे उससे शादी कर लेगा और इस बच्ची को वे पालेंगे। महिला के सामने उसने शर्त रखी कि वह अपने पति को तलाक दे तो वह उससे शादी करेगा और इस बच्ची को अपनाएगा। महिला इस पर तैयार हो गई और तलाक के लिए कोर्ट में केस डाल दिया। दोनों अलग-अलग हो गए। इसी बीच प्रेमी ने शादी से मना कर दिया। महिला को न तो अब उसके मायके और ससुराल वाले रखने को तैयार हैं और न ही प्रेमी। महिला थाने पहुंच गई और उसने शिकायत पुलिस को दी। शहर यमुनानगर पुलिस ने इस मामले में धारा-376-2(एन) और 506 में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामला यूपी के नक्कुड का होने से केस वहां पर ट्रांसफर कर दिया। इस मामले में आगे जांच और कार्रवाई नक्कुड पुलिस करेगी।  

महिला बोली, बच्ची का डीएनए चेक करा सकती है पुलिस, प्रेमी की ही निकलेगी 

  1. महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी शादी चार साल पहले नुक्कड के व्यक्ति के साथ हुई थी। उनके पड़ोस में गोकुल ने कपड़े की दुकान की हुई है। एक दिन उसने उससे कहा कि वे उससे दोस्ती करना चाहता है। उसने मना कर दिया। इसके बाद वह उसे परेशान करता रहा।
     

  2. एक दिन उसने उसे कहा कि अगर उसने उससे दोस्ती नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगा और उसे बदनाम कर देगा। वह कहने लगा कि वह उसके प्यार में पागल हो गया। उसने डर के मारे उससे दोस्ती कर ली। वह उसके साथ साल 2017 से संबंध बनाता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई और उसने एक बेटी को जन्म दिया। वह बेटी गोकुल से ही हुई है। 

  3. तब गोकुल ने उसे कहा कि वह उससे शादी कर लेगा, लेकिन उसे अपने पहले पति को तलाक देना होगा। उसने उसके कहने पर अपने पति को तलाक देने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई। इसी बीच गोकुल ने कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। गोकुल ने उसके साथ मारपीट कर अपने घर से निकाल दिया। वह अपने मायके यमुनानगर में आई तो उसके माता-पिता ने भी उसे घर पर नहीं रखा। इस शिकायत पर शहर यमुनानगर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना