कर्मचारी बाेले - लाेकसभा चुनाव में ड्यूटी का मानदेय अब तक मिला नहीं

Ambala News - भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी कैंट के अाईअाेसी में हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ जिला अम्बाला और ऑल...

Sep 14, 2019, 07:16 AM IST
Ambala News - haryana news employee belle honorarium of duty not yet received in public meeting
भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी

कैंट के अाईअाेसी में हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ जिला अम्बाला और ऑल हरियाणा शेेड्यूल कास्ट इम्प्लाइज फेडरेशन की बैठक का अायाेजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान राजेश सिरोही ने की। बैठक में फेडरेशन व संघ की समस्याओं और मांगों पर विचार किया।

जिला प्रधान राजेश सिराेही ने बताया कि फेडरेशन पाल गडरिया समाज को एसवर्ग में शामिल करने का विरोध करता है, सरकार का यह निर्णय चुनावों में लाभ उठाने के उद्देश्य से लिया गया है, जिसे वापस लेना चाहिए, लोकसभा चुनावों में तैनात किए गए कर्मचारियों का मानदेय अभी तक नहीं दिया गया है और विधानसभा के चुनाव भी आ गए है। चुनाव ड्यूटी में लगे जिले के हजारों कर्मचारियों का मानदेय उनके खाते में डाला जाए। बैठक में विभागों से मोहन लाल परोचा, कमल किशोर, देविंद्र कुमार नूनवाल, तरसेम कुमार, बनारसीदास, लहरी सिंह, कमलदीप भट्टी, सोमनाथ, गुरमेल सिंह, निर्मल सिंह, जसमेर सिंह, अनिल कुमार, दिनेश कमल, राम जगत, साहब सिंह, राजेश कुमार सहित अन्य माैजूद रहे।

कैंट अाईअाेसी में हुई मीटिंग में मौजूद सदस्य।

X
Ambala News - haryana news employee belle honorarium of duty not yet received in public meeting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना