शादी से लौट रहे परिवार की कार को कार ने टक्कर मारी, बाप-बेटे की पीजीआई में मौत

Ambala News - जीरकपुर से शादी में शामिल होकर वापस कैथल लौट रहे परिवार की कार को काकरू के पास एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Ambala News - haryana news family car returning from marriage collided with car father son dies in pgi
जीरकपुर से शादी में शामिल होकर वापस कैथल लौट रहे परिवार की कार को काकरू के पास एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को सिटी के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां पिता-पुत्र की गंभीर हालत के चलते उन्हें चंडीगढ़ पीजीअाई रेफर किया गया। जहां दाेनाें ने दम ताेड़ दिया। घटना शुक्रवार रात 1.30 बजे के करीब की है। पुलिस ने कैथल की निशा थरेजा की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

निशा ने बताया कि शुक्रवार को उनके मामा के लड़के की शादी जीरकपुर में थी। वह तथा उनके पति विनीज थरेजा अपने बेटे धैर्य, बेटी महक व भतीजी पुष्टि के साथ अपनी कार से शादी में शामिल होने गए थे। वह रात को 12.30 के करीब शादी से फारिग होकर कार से वापस कैथल के लिए निकले थे। कार को उनके पति चला रहे थे। वह पति के साथ अगली सीट पर बैठी थी। जबकि तीनों बच्चे पिछली सीट पर सोये थे। रात 1.30 के करीब जब वह काकरू के पास पहुंचे तो आगे से एक कार चालक ने तेज गति व गलत साइड से कार चलाते हुए उनकी कार को दाहिनी साइड से टक्कर मारी। टक्कर लगते ही उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया। जिससे उनकी कार पुलिया की दीवार से टकरा गई। हादसे में उनके पति का सिर कार के स्टेयरिंग पर लगा। उनके 8 साल के बेटे धैर्य के सिर पर भी चोट लगी। कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद उनके पति व बेटा धैर्य बेहोश हो गए। हादसे का पता लगने के बाद शादी में गई उनकी बहन नीतू रानी व बहनोई सतपाल मौके पर पहुंचे। उनकी सहायता से वह अपने पति व बेटे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गई। दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज के दौरान उनके पति व बेटे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामल दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Ambala News - haryana news family car returning from marriage collided with car father son dies in pgi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना