नारायणगढ़ को जिला बनवाने के लिए जान लड़ा दूंगा: गुरपाल

Ambala News - नारायणगढ़ | आजाद उम्मीदवार गुरपाल सिंह अकबरपुर ने कई गांवों में जनसभाओं में कहा कि यदि वह चुनाव जीते तो नारायणगढ़...

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
नारायणगढ़ | आजाद उम्मीदवार गुरपाल सिंह अकबरपुर ने कई गांवों में जनसभाओं में कहा कि यदि वह चुनाव जीते तो नारायणगढ़ को जिला बनवाने के लिए जान लड़ा देंगे। शुक्रवार को गांव अहमदपुर, सैन माजरा, छज्जल माजरा, बड़ी बसी, मंगलोर, खेड़की व जंगुमाजरा में कहा कि नारायणगढ़ जिला बनेगा तो करीब 1600 युवाओं को यहां रोजगार मिलेगा। स्थानीय लोगों को जिला की सुविधाएं भी मिल सकेंगी।

उन्होंने कहा कि आज से पहले रहे जनप्रतिनिधियों ने नारायणगढ़ के बारे में नहीं सोचा। जनता की वोटें हासिल कर सत्ता का सुख भोगने वाले नेता नारायणगढ़ में कोई उद्योग नहीं ला सके।

भाजपा सरकार ने जनता से जितने भी वादे किए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। गाय के नाम पर सत्ता हासिल करने के बाद भी गाय के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया। हजारों बेसहारा गायें सड़कों पर हैं। जब मुख्यमंत्री का आगमन होता है तो इन्हें कहीं छुपा दिया जाता है। गुरपाल सिंह ने कहा कि यदि विधायक बने तो दिखाएंगे कि विधायक क्या होता है। उसका जनता के प्रति क्या फर्ज होता है। गुरपाल सिंह कई साल से समाज सेवा में जुटे हैं।

नारायणगढ़ में ग्रामीणों को संबोधित करते गुरपाल सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना