अंतरर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर नाटक से बताया परिवार का महत्व

Ambala News - कैंट के लॉर्ड महावीर जैन पब्लिक स्कूल में प्रस्तुति देते छात्र। भास्कर न्यूज | अम्बाला लॉर्ड महावीर जैन...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:16 AM IST
Ambala News - haryana news importance of family told by drama on international family day
कैंट के लॉर्ड महावीर जैन पब्लिक स्कूल में प्रस्तुति देते छात्र।

भास्कर न्यूज | अम्बाला

लॉर्ड महावीर जैन पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस के अवसर पर कक्षा तीसरी व चौथी के विद्यार्थियों द्वारा गतिविधि का आयोजन किया गया जिसमें श्री दिगंबर जैन सभा के प्रधान दिनेश चंद जैन, चीफ पैट्रन अाईके जैन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सुशील जैन, जनरल सेक्रेटरी विजय जैन, जैन एज्यूकेशनल इंस्टीटयूशन जनरल मैनेजर राजकुमार जैन, सीनियर मैनेजर एसके जैन व मैनेजर अनिल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन द्वारा किया गया। कक्षा तीसरी की छात्रा ने कविता प्रस्तुत कर व कक्षा चौथी के विद्यार्थी ने भाषण देकर परिवार के प्रति अपने विचार प्रस्तुत किए। विद्यार्थियों ने नाटक, नृत्य और गीत के द्वारा परिवार का महत्व बताया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या रूचि शर्मा ने परिवार के महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि आज के भौतिकवादी युग में हम संबंधों में हानि और लाभ खोजते हैं, ऐसे में अगर परिवार अपना महत्व खो देंगे तो आने वाली पीढ़ी स्वार्थी होकर रिश्तों के महत्व को समझ नहीं पाएगी।

X
Ambala News - haryana news importance of family told by drama on international family day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना