भांजी के साथ सगाई तोड़ी तो मामा ने युवक को पीटा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST

Ambala News - जिस युवक ने भांजी से सगाई तोड़ दी, उस युवक को सबक सिखाने के इरादे से मामा ने अपने साथियों सहित उस पर हमला कर दिया। उसकी...

Ambala News - haryana news mama breaks the engagement with the niece
जिस युवक ने भांजी से सगाई तोड़ दी, उस युवक को सबक सिखाने के इरादे से मामा ने अपने साथियों सहित उस पर हमला कर दिया। उसकी बुरी तरह से पिटाई की गई। मामा के साथी ने युवक के सिर पर लोहे के पंच मारे, जिस कारण युवक घायल हो गया। उसे कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट पुलिस ने बीडी फ्लोर मिल के पीछे रहने वाले कर्ण की शिकायत पर पर मामला दर्ज किया है।

कर्ण ने कहा कि उनकी शांति नगर दूध की डेयरी है। वह परिवार के साथ बुधवार रात ग्वाल मंडी में अपने रिश्तेदार की लड़की की शादी में गया था। शादी ने अन्य पहचान वाले भी आए हुए थे। शादी में ग्वाल मंडी का रोहित भी परिवार सहित आया हुआ था। कर्ण ने कहा कि रोहित की भांजी के साथ उसकी सगाई घरेलू कारणों के कारण टूट गई थी। रोहित इसी बात को लेकर उसके साथ रंजिश रखने लगा था। इसी बात को लेकर रोहित ने शादी में उसके साथ नोकझोंक की थी। शादी में आए लोगों ने बीच बचाव कर शांत कर दिया था। कर्ण ने कहा कि वह गुरुवार दोपहर को अपनी बाइक पर पशुओं के लिए चोकर लेने गया था। जब वह बाइक पर सवार होकर वापस आ रहा था तो गोशाला के मेन गेट के पास रोहित, सन्नी, काला आए। उन्होंने अपनी बाइक उसकी बाइक के आगे लगा ली। इसके बाद उससे मारपीट शुरू कर दी। सन्नी ने लोहे का पंच उसके सिर पर मारा। रोहित व लल्लू ने उसके साथ थप्पड़ मुक्के मारे। जब लोग एकत्रित हुए तो आरोपी मौके से भाग गए।

X
Ambala News - haryana news mama breaks the engagement with the niece
COMMENT